×

Noida Viral Video: गालीकांड के बाद नोएडा में थप्पड़कांड, गेट खोलने में हुई देरी तो महिला ने गार्ड को जड़ा थप्पड़

Noida Lady Viral Video : नोएडा की एक सोसाइटी में रहने वाली महिला ने गेट खोलने में देरी होने पर सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। जिसका सीसीटीवी वीडियो...

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 11 Sep 2022 10:48 AM GMT
X

Noida viral Video Woman slaps security guard

Noida Women Video: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) बीते 1 महीने के दौरान सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदतमीजी और मारपीट की कई घटनाएं सामने आई हैं। कुछ दिन पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें नोएडा के एक सोसाइटी में महिला सिक्योरिटी गार्ड से गाली गलौज करती नजर आ रही थी। इस मामले के कुछ दिन बाद ही एक और मामला नोएडा से सामने आया है जहां एक महिला ने गेट खोलने में देरी करने पर सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ मार दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा यह मामला नोएडा के फेज-3 कोतवाली क्षेत्र स्थित Cleo Country सोसाइटी का है, जहां सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ मारने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई इसके बाद पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी महिला को मिली जमानत

नोएडा के फेज-3 कोतवाली क्षेत्र स्थित Cleo Country सोसाइटी शनिवार दोपहर को गेट की सुरक्षा में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने गेट खोलने में देर कर दिया, इसके बाद वहां मौजूद एक महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ मार दिया। बताया जा रहा कि आरोपी महिला का नाम सुतापा दास जो पेशे से प्रोफेसर है। सोशल मीडिया पर इस घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि फिलहाल महिला जमानत पर रिहा हो चुकी है। गौरतलब है कि इससे पहले 20 अगस्त मूवी सिक्योरिटी गार्ड से गाली-गलौज का मामला सामने आया था।

पिछले महीने भी गार्ड से दुर्व्यवहार का मामला आया था सामने

उत्तर प्रदेश के नोएडा से बीते महीने 20 अगस्त को भी सिक्योरिटी गार्ड से दूर व्यवहार करने का मामला सामने आया था जहां एक महिला सोसाइटी की सुरक्षा में लगे गार्ड से गाली-गलौज करती नजर आ रही थी। सोशल मीडिया पर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला भव्य राय के खिलाफ आईपीसी की धारा 153A, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा भी दर्ज किया था। बता दें यह पूरा मामला नोएडा के थाना सेक्टर 126 क्षेत्र के हाईराइज सोसायटी जेपी विशटाउन सोसायटी का था। जहां, 32 वर्षीय भव्या राय नामक महिला ने सोसाइटी की सुरक्षा में लगे सिक्योरिटी गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां दी थी। वायरल वीडियो में महिला गार्ड से धक्का-मुक्की और हाथापाई करती भी नजर आ रही थी।

गौरतलब है कि अभद्रता का एक और मामला नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी से सामने आया था, जहां सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी नाम के एक युवक ने सोसाइटी की रहने वाली एक महिला के साथ जमकर गाली-गलौज किया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा था। पुलिस ने आरोपी श्रीकांत त्यागी को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story