×

Noida Accident: नोएडा में दर्दनाक हादसा, डिवाइडर से टकरा कर कार में लगी भीषण आग, जिंदा जला ड्राइवर

Noida Accident: घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आग में जली कार को भी जब्त कर लिया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 22 Jan 2024 10:24 AM GMT (Updated on: 22 Jan 2024 10:45 AM GMT)
Noida Accident: नोएडा में दर्दनाक हादसा, डिवाइडर से टकरा कर कार में लगी भीषण आग, जिंदा जला ड्राइवर
X

Noida Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में आज तड़के एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार में आग लगने से अंदर बैठे व्यक्ति की जलकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आग में जली कार को भी जब्त कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह तकरीबन चार बजे के आसपास नोएडा सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के नीचे यू-टर्न पर जा रही कार अचानक असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर के तुरंत बाद कार में आग लग गई और देखते ही देखते इसने भीषण रूप अख्तियार कर लिया। आग इतनी भीषण थी कि अंदर फंसे शख्स को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला।

कार से उठती आग की तेज लपटों ने घटनास्थल पर अफरातफरी मचा दी। स्थानीय लोगों ने फौरन फेज-3 पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक अंदर बैठे शख्स की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने उसकी जली हुई डेड बॉडी कार से निकाली और अस्पताल भिजवाया।

कार में केवल एक ही व्यक्ति सवार था

पुलिस के मुताबिक, हादसे के वक्त कार में केवल एक ही व्यक्ति सवार था और वह स्वयं ड्राइव कर रहा था। गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के आधार पर उसकी पहचान कर ली गई है। मृतक के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

घटना को लेकर एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि आज सुबह चार बजे फेज-तीन थाना को सूचना मिली थी कि सेक्टर 59 मेट्रो स्टेशन के नीचे यू-टर्न पर एक कार डिवाइडर से टकरा गई है। जिस वजह से कार में आग लग गई। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story