×

Noida News: ड्रीम लैंड बिल्डर के मालिक ने की आत्महत्या, सामने आई ये बड़ी वजह

Noida News: फेज-2 थाना क्षेत्र अन्तर्गत सेक्टर 93 में रहने वाले ड्रीम लैंड बिल्डर के मालिक ने खुदकुशी कर ली है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 4 March 2024 6:06 AM GMT (Updated on: 4 March 2024 6:36 AM GMT)
noida news
X

नोएडा में ड्रीम लैंड बिल्डर के मालिक ने की आत्महत्या (सोशल मीडिया)

Noida News: नोएडा के फेज-2 थाना क्षेत्र से सोमवार को बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां फेज-2 थाना क्षेत्र अन्तर्गत सेक्टर 93 में रहने वाले ड्रीम लैंड (Dream Land) बिल्डर के मालिक ने खुदकुशी कर ली है। घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा फेज-2 थाना क्षेत्र के सेक्टर-93 के पार्श्व नाथ सोसाइटी में रहने वाले ड्रीम लैंड रियल स्टेट (Dream Land real estate) के मालिक पवन भड़ाना (46) ने सोमवार को घर में फांसी लगा लिया था। काफी देर तक कमरे से बाहर न आने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। जब वह कमरे में पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। आनन-फानन में परिजनों ने पवन भड़ाना को फंदे से उतारकर यथार्थ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि आत्महत्या करने की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है।

बताया जा रहा है कि वह काफी समय से परेशान चल रहे थे। हो सकता है कि इसी वजह से उन्होंने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। पवन भड़ाना द्वारा सुसाइड करने की सूचना पाकर उनके परिचित और रिश्तेदारों में हड़कंप मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार जिस समय पवन भड़ाना ने खुदकुशी की। उस समय घर में उनकी पत्नी और तीन बच्चे मौजूद थे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

पवन भड़ाना पर दर्ज थे कई मुकदमे

ड्रीम लैंड रियल स्टेट (Dream Land real estate) के मालिक पवन भड़ाना पर विभिन्न थानों में धोखाधड़ी समेत कई मुकदमे दर्ज थे। कुछ समय पहले ही वह जेल से जमानत पर छूटकर आए थे। जेल से आने के बाद से ही पवन भड़ाना डिप्रेशन में चल रहे थे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story