×

Elvish Yadav Arrested: एल्विश को पुलिस ने लिया हिरासत में, पूछताछ के बाद छोड़ा, रेव पार्टी में सांपों के जहर परोसने का है आरोप

Elvish Yadav Arrested: रेव पार्टियों में सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए एल्विश यादव मोटी रकम वसूलता था। पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 4 Nov 2023 2:10 PM GMT (Updated on: 4 Nov 2023 3:12 PM GMT)
Elvish Yadav arrested, caught by police from Kota, used to smuggle snake venom
X

एल्विश यादव गिरफ्तार: Photo- Social Media

Elvish Yadav Arrested: जाने-माने यूट्यूबर और ओटीटी बिग बॉस 2 विनर एल्विश यादव को शनिवार को राजस्थान के कोटा से हिरासत में लिया गया है। एल्विश यादव पर रेव पार्टी में सांपों का जहर परोसने का आरोप है। इसी मामले में पुलिस एल्विश यादव की तलाश में जुटी थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान एल्विश ने बैरिकेडिंग तोड़कर भागने की कोशिश की। हालांकि, उसे कोटा ग्रामीण के रामगंज सुकेत इलाके से पकड़ लिया गया। कहा जा रहा है कि एल्विश की कार राजस्थान की कोटा पुलिस ने जब्त कर लिया है। बता दें कि जाने-माने यूट्यूबर एल्विश यादव पिछले दिनों नोएडा में रेव पार्टी मामले को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि पुलिस ने पूछताछ के बाद एल्विश यादव को छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: Mahadev App Scam: महादेव एप का क्या है फर्जीवाड़ा, घोटाले में कैसे आया सीएम भूपेश बघेल का नाम?

जहर सप्लाई करने के लिए मोटी रकम वसूलता था एल्विश-

रेव पार्टियों में सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए एल्विश यादव मोटी रकम वसूलता था।

उधर, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खबर के आने के बाद सलमान खान ने एल्विश यादव का सपोर्ट किया था। हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ के सेट पर एल्विश यादव को देखा गया था। एल्विश बिग बॉस के सेट पर म्यूजिक वीडियो ‘बोलेरो’ के प्रमोशन को लेकर पहुंचे थे।

एल्विश यादव : Photo- Social Media

सलमान ने एल्विश को दी थी यह सलाह-

रेव पार्टी केस में फंसे एल्विश यादव के बिग बॉस के सेट पर पहुंचने के बाद सलमान खान ने उन्हें सलाह दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने एल्विश से कहा था कि जब कोई साधारण शख्स, ऊंचाई पर पहुंच जाता है तो लोग उससे जलने लगते हैं, ये सब होता रहता है, तुम इन सबकी परवाह मत करना। सलमान ने एल्विश से कहा था कि तुम सक्सेसफुल हो।

वायरल वीडियो पर दी थी सफाई-

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एल्विश अपने गले में सांप डाले दिख रहे थे। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद एल्विश ने सफाई देते हुए कहा था कि ये सीन एक म्यूजिक वीडियो का है, जिसे करीब 6 महीने पहले शूट किया गया था। वीडियो के सामने आने के बाद, पीएफए (पीपुल फार एनिमल) नाम की एनजीओ ने एल्विश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें कि पीएफए भाजपा सांसद मेनका गांधी का एनजीओ है।

गौरव गुप्ता ने एल्विश के खिलाफ दर्ज कराई थी एफआईआर-

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएफए में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के रूप में काम करने वाले गौरव गुप्ता ने उत्तर प्रदेश के नोएडा पुलिस में एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। गौरव के मुताबिक, हमें पिछले कुछ दिनों से नोएडा और आसपास के इलाकों के कुछ फार्म हाउस में रेव पार्टी आयोजित करने की जानकारी मिल रही थी, जिसमें स्नेक वेनम सप्लाई किया जाता था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story