×

Elvish Yadav की बढ़ी मुश्किलें! रेव पार्टियों में इस्तेमाल हो रहा था सांप का जहर, FSL जांच में बड़ा खुलासा

Elvish Yadav: बीते साल 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव का नाम नोएडा रेव पार्टी मामले में सामने आया था। अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Feb 2024 5:25 AM GMT
Elvish Yadav की बढ़ी मुश्किलें! रेव पार्टियों में इस्तेमाल हो रहा था सांप का जहर, FSL जांच में बड़ा खुलासा
X

Elvish Yadav: 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेस एल्विश यादव पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है। हाल ही में यूट्यूबर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह एक आदमी के साथ मारपीट करते नजर आ रहे थे। वहीं अब एक बार फिर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल, पिछले साल एल्विश का नाम नोएडा रेव पार्टी मामले में सामने आया था। वहीं, अब रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। नोएडा पुलिस ने इसकी जांच के लिए जयपुर एफएसएल को इसके सैंपल भेजे थे। अब FSL रिपोर्ट में कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर पाया गया है।

एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा

दरअसल, एल्विश यादव समेत स्पैरो के खिलाफ सेक्टर 49 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। बीजेपी सांसद मेनका गांधी के एनजीओ पीएफए द्वारा एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इस मामले में स्पैरो को पुलिस ने जेल भेज दिया था। वहीं स्पैरो के कब्जे से बरामद सांपों के जहर को जांच के लिए जयपुर एफएसएल को इसके सैंपल भेजे थे, जिसकी रिपोर्ट ने सभी को चौंका दिया है। बता दें कि इस मामले में धीरे-धीरे जांच आगे बढ़ रही है। बीते साल नवंबर में आरोपियों को रिमांड में लेने के बाद नोएडा पुलिस ने उनसे कई घंटे की पूछताछ की थी। इस पूछताछ में पुलिस के सामने कई खुलासे आरोपियों ने किए थे।


एल्विश यादव की पार्टियों में लाए जाते हैं सांप?

नोएडा पुलिस को पूछताछ में पता चला था कि एल्विश यादव की पार्टियों में बदरपुर से सांप लाए जाते थे। आरोपी राहुल ने पुलिस को बताया था कि वह रेव पार्टी में सांप और जहर का इंतजाम करता था। जैसी डिमांड होती थी, उसी के अनुसार सपेरे से लेकर ट्रेनर और बाकी चीजें प्रोवाइड कराता था। उसने पुलिस को कुछ अन्य आरोपियों के नाम भी बताए थे जो रेव पार्टी में बीन प्रोग्राम और सांपों का खेल करवाते थे। उनमें से कुछ ऐसे भी थे, जिनका एल्विश और फाजिलपुरिया से कनेक्शन था। बता दें कि एनजीओ का दावा है कि बिग बॉस विजेता एल्विस यादव नोएडा में रेव पार्टी किया करता था। पुलिस ने पीएफए की शिकायत पर एल्विस की रेव पार्टी करने वाली जगह पर छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया था और उनसे 9 जहरीले सांप बरामद किए थे।




Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story