×

Elvish Yadav: सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव को फिर नोएडा पुलिस का नोटिस, लेकिन अचानक बिगड़ी तबियत, यूट्यूबर और सपेरों से होनी थी पूछताछ

Elvish Yadav: नोएडा पुलिस ने एक बार फिर एल्विश यादव ये पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। पुलिस इस बार सपेरों और एल्विश से आमने सामने से पूछताछ होगी।

Snigdha Singh
Published on: 9 Nov 2023 7:39 AM GMT (Updated on: 9 Nov 2023 9:19 AM GMT)
Elvish Yadav Snake Venom Case
X

Elvish Yadav Snake Venom Case (Photo: Social Media) 

Elvish Yadav Snake Venom Case: सांपों के जहर सप्लाई मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विश को एक बार फिर पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। पुलिस का कहना है कि इस बार एल्विश यादव और सपेरों की आमने-सामने पूछताछ की जाएगी। इसके साथ ही पुलिस राहुल यादव नाम के शख्स की वायरल ऑडियो पर भी जांच करेगी। दरअसल, ऑडियो में कई बार एल्विश यादव का नाम लिया जा रहा है।

नोएडा पुलिस ने गुरुवार को एक बार फिर एल्विश को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। पुलिस का कहना है कि एल्विश गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती हैं। इससे पहले भी पुलिस तीन घंटे तक एल्विश से पूछताछ कर चुकी है। इससे पहले पूछताछ में फाजिलपुरिया समेत कई अन्य लोगों के नाम आए थे। मामले में पुलिस का कहना है कि फाजिलपुरिया ही एल्विश को सपेरों से डील कराते और सांपों को अरेंद कराता थे। इसी तरह कई बड़े खुलासे हुए हैं। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रहे है। हालांकि अब एल्विश की तबियत बिगड़ने के बाद पुलिस की पूछताछ नहीं हो पा रही। पुलिस सपेरों और एल्विश से एक साथ पूछताछ करने वाली थी।

अब तक क्या क्या हुआ?

मामल में बीते शुक्रवार को एफआईआर दर्ज हुई। पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया। इसके साथ ही मामले में कार्रवाई करने वाले नोएडा सेक्टर 49 के थाना प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया। मामले को सेक्टर 49 से 20 में ट्रांसफर कर दिया गया। पुलिस ने एल्विश की रिमांड के लिए कोर्ट में नोटिस दिया। इसके बाद करीब तीन घंटे तक पूछताछ की। पुलिस ने अन्य पांचों आरोपियों की रिमांड के लिए भी कोर्ट में नोटिस दिया है। मालूम हो कि नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में छापेमारी कर पांच कोबरा सांपों को जहर बरामद किया। एल्विश समेत अन्य आरोपियों सांपों का जहर सप्लाई करने का आरोप है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story