×

Greater Noida Fire: हरनंदी नदी पास स्थित कई ढाबों में लगी आग, सभी जलकर हुए खाक, हुआ लाखों का नुकसान

Greater Noida Fire: इस घटना में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं, ढाबे पूरी तरह जल कर खाक हो गए हैं। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

Viren Singh
Published on: 13 March 2024 4:34 AM GMT (Updated on: 13 March 2024 4:59 AM GMT)
Greater Noida Fire
X

Greater Noida Fire (सोशल मीडिया) 

Greater Noida Fire: ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में स्थित कुछ ढाबों में आग लग गई। हरनंदी नदी किनारे स्थित 6-7 ढाबे में सुबह करीब 7 बजे आग लग गई, जिससे लाखों रुपये का नुकसान हो गया। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई गई। घटना की सूचान मिलते ही दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके स्थल पर पहुंची। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

सभी ढाबे जलकर हुए खाक

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र के हरनंदी नदी किनारे स्थित 6-7 ढाबों में बुधवार सुबह अचानक आग लग गई। आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी, देखते देखते हुए इन सभी ढाबों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 8 गाड़ियां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस घटना में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं, ढाबे पूरी तरह जल कर खाक हो गए हैं। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

चार मूर्ति चौक के पास लगी आग

पुलिस के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के बिसरख में चार मूर्ति चौक के पास भोजनालयों में आग लगने की सूचना मिली। एक ढाबे पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई, जो बाद में अन्य भोजनालयों में फैल गई। हालांकि सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। इस पर काबू पा लिया गया।

कोई हताहत या घायल नहीं

पुलिस के मुताबिक, आग छह ढाबों और दो दुकानों में आग लगी। घटनास्थल पर दमकल की 10 गाड़ियां पहुंचीं। आग पर काबू पा लिया गया है। खबर लिखने जाने तक राहत बचाव का अभियान जारी है। अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story