×

Greater Noida Fire: गौर सिटी-1 गैलेक्सी प्लाजा में लगी भीषण आग, तीसरी मंजिल से कूदे लोग, कई घायल

Greater Noida Fire: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी 1 के गैलेक्सी प्लाजा में आग लग गई।

Jugul Kishor
Published on: 13 July 2023 8:08 AM GMT (Updated on: 13 July 2023 8:32 AM GMT)
Greater Noida Fire: गौर सिटी-1 गैलेक्सी प्लाजा में लगी भीषण आग, तीसरी मंजिल से कूदे लोग, कई घायल
X
Greater Noida Fire (Social Media)

Greater Noida Fire: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी 1 के गैलेक्सी प्लाजा में आग लग गई। हादसे में अपनी जान बचाते हुए काफी लोग तीसरी मंजिल से कूद गए। इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं, जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। वहीं, आग लगने की आनन-फानन में दमकल विभाग की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है।

जान बचाने के लिए लोगों ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी-1 के गैलैक्सी प्लाजा में गुरुवार को दोपहर बाद भीषण आग लग गई। आग लगते ही मौके पर भगदड़ मच गई। देखते ही देखते कई लोगों ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिसमें कई लोग घायल हो गए। आग लगने की तत्काल सूचना दमकल विभाग को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही विसरख थाना पुलिस और दमकल विभाग की टीमें कई गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच गई। दमकल विभाग की टीम लगातार आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट होने के चलते लगी है। फिलहाल अभी यह नहीं पता चल पाया है कि तीसरी मंजिल पर अभी कितने और लोग मौजूद हैं।

गौर सिटी में 14 अप्रैल को लगी थी भीषण आग

बता दें कि इसी साल अप्रैल के महीने में गौर सिटी 14 एवेन्यू में भीषण आग लग गई थी। लोगों ने जब बहुमंजिला इमारत में आग की लपटों के साथ धुआं उठते देखा तो हड़कंप मच गया। देखते ही आग की लपटें ऊपर की ओर बढ़ने लगीं। आग की घटना के बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। भीषण आग की घटना से पूरा इलाका धुआं-धुआं हो गया। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई थी। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग परा काबू पाया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story