×

Greater Noida Fire: गौर सिटी 16th एवेन्यू की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, कई लोग फंसे

Greater Noida Fire: ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी के 16th एवेन्यू में भीषण आग लग गई है। फ्लैट्स में कई लोगों के फंसे होने की सूचना मिल रही है।

Jugul Kishor
Published on: 7 March 2024 5:25 AM GMT (Updated on: 7 March 2024 5:40 AM GMT)
Greater Noida Fire
X

Greater Noida Fire (Pic: Social Media)

Greater Noida Fire: ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी सोसायटी के 16 एवेन्यू के दो फ्लैटों में भीषण आग लग गई है। फ्लैट में कई लोगों के फंसे होने की सूचना मिल रही है। मौके पर अफरी तफरी का माहौल देखने को मिल रहा है। वहीं, आग लगने की सूचना पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। गनीमत ये रही कि फ्लैट में फंसे परिवार को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू कर लिया है।

दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू

मौके पर मौजूद अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक आवासीय सोसायटी के दो फ्लैटों में आग लग गई। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चला है, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। आग पर काबू पा लिया गया है। किसी जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story