×

Noida News: Elvish Yadav को पूछताछ के लिए भेजा नोटिस, वन मंत्री बोले-कानून से ऊपर कोई नहीं..

Noida News:बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है। नोएडा कमिश्नरेट पुलिस एल्विश यादव को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाएगी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 7 Nov 2023 6:14 AM GMT (Updated on: 7 Nov 2023 11:55 AM GMT)
elvish yadav
X

एल्विश यादव को रिमांड पर लेगी नोएडा पुलिस (सोशल मीडिया)

Noida News: रेव पार्टी में स्नैक वेनम (Snake Venom) सप्लाई के मामले में बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुसीबतें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। सांपों के जहर सप्लाई के मामले में पुलिस ने बिग बॉस विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। नोएडा जोन के डीसीपी हरीश चंदर ने कहा कि उन्हें जल्द पेश होना चाहिए और जांच में सहयोग करना चाहिए।

एल्विश यादव पर क्या बोले वन मंत्री ?

वहीं इस मामले पर वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री अरुण सक्सेना ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। कोई भी सेलिब्रिटी, चाहे वह कितना भी बड़ा क्यों न हो, कानून से ऊपर नहीं है। इसके साथ ही गिरफ्तार किये गये पांचों आरोपियों को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है। हाईप्रोफाइल मामले की जांच अब कोतवाली सेक्टर-49 से हटाकर कोतवाली सेक्टर-20 में स्थानांतरित कर दी गई है। पहले मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर दीपक थे। अब जांच की जिम्मेदारी इंस्पेक्टर कैलाशनाथ को सौंपी गई है।

पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) की ओर से सांपों के जहर की सप्लाई के आरोप में एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि अभी तक एल्विश यादव के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अब पुलिस एल्विश के खिलाफ भी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कहा कि यूट्यूबर एल्विश यादव को नोटिस देकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। जांच को आगे बढ़ाने और साक्ष्य एकत्रित करने के लिए पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में अर्जी दाखिल कर गिरफ्तार राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ की 14 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड मांगी है। रिमांड मिलने के बाद पुलिस पांचों से विस्तारपूर्वक पूछताछ करेगी। पुलिस पांचों आरोपियों के कॉल रिकॉर्ड की भी जांच कर रही है। इससे यह साफ हो जाएगा कि आरोपी ने एल्विश से बात की थी या नहीं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story