Noida News: फॉर्च्यूनर में प्रॉपर्टी डीलर को जिन्दा जलाया, हिरासत में दो दोस्त, हत्या का आरोप

Noida News: ग्रेटर नोएडा में फॉर्च्यूनर कार में भीषण आग लगने से एक प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई है।

Sonali kesarwani
Published on: 23 Oct 2024 4:24 AM GMT (Updated on: 23 Oct 2024 4:55 AM GMT)
Noida News
X

Noida News (social media) 

Noida News: ग्रेटर नोएडा में भीषण हादसे की घटना सामने आई है। जहां एक प्रॉपर्टी डीलर की कार के अंदर जिन्दा जलने से मौत हो गई। प्रॉपर्टी डीलर की गाड़ी सड़क से करीब 100 मीटर अंदर की ओर मिली है, जिसकी वजह से कार में आग लगाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक प्रॉपर्टी डीलर गाजियाबाद के नेहरू नगर का रहने वाला है। मृतक के परिजनों ने दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है जिसके चलते पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के कोट पुल नगला के पास एक फॉर्च्यूनर कार में भीषण आग लग गई। गाड़ी के अंदर बैठे युवक की आग में जलकर मौत हो गई। जब गाड़ी से आग की लपटें निकलीं तो स्थानीय लोगों ने वहां पहुंचकर युवक को फॉर्च्यूनर से निकालने का प्रयास किया, लेकिन उसे बाहर नहीं निकाल पाए और उसकी मौत हो गई।

परिवार वालों ने क्या लगाया आरोप

गाड़ी के अंदर मरे हुए व्यक्ति की पहचान संजय यादव के रूप में हुई है। जो एक प्रॉपर्टी डीलर था। वो गाजियाबाद का रहने वाला था। उसकी सड़क से दूर खड़ी थी जिसकी वजह से संजय के साथ हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस हत्या एक एंगल से भी जाँच कर रही है। वहीँ परिवार वालों ने दोस्तों के ऊपर शंका जाहिर की है। परिजनों का आरोप है कि संजय यादव का गहनों को लेकर दोस्तों से विवाद चल रहा था, जिसकी वजह से उन्होंने ही संजय को जिंदा जलाकर मार डाला।

दो लोग पुलिस हिरासत में

परिवारवालों के बयान के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उनके पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि नाम सामने आने के बाद आगे और भी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि फॉर्च्यूनर गाड़ी का रजिस्ट्रेशन भी गाजियाबाद का ही है। कार का नंबर UP14GC3609 है। इस घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें घटनास्थल के पास खड़े लोगों को कहते हुए सुना जा सकता है कि इस कार में आग लगाई गई है। जिसमें एक व्यक्ति यह भी कह रहा है कि आग लगाकर गाड़ी के अंदर पेट्रोल फेंका है, जिसकी वजह से व्यक्ति समेत कार जलकर खाक हो गई।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story