Elvish Yadav Case: एल्विश यादव मामले में अब सेक्टर-20 थाना पुलिस करेगी जांच, दो आडियो बढ़ाएंगे मुश्किलें

Elvish Yadav Case: कहा जा रहा है कि यह कदम इसलिए उठाया गया है क्योंकि मामले की जांच ठीक से नहीं हो रही थी। इसके कारण नोएडा पुलिस कमिश्नरेट की किरकिरी हो रही थी। अब थाना सेक्टर-20 पुलिस मामले की जांच करेगी। अब सब इंस्पेक्टर की जगह इंस्पेक्टर लेवल के अधिकारी मामले की जांच करेंगे।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 6 Nov 2023 6:34 PM GMT
Sector-20 police station will now investigate into the Elvish Yadav case, two audios will increase problems
X

एल्विश यादव मामले में अब सेक्टर-20 थाना पुलिस करेगी जांच, दो आडियो बढ़ाएंगे मुश्किलें: Photo- Social Media

Elvish Yadav Case: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब एल्विश यादव मामले में नोएडा पुलिस कमिश्नरेट ने बड़ा कदम उठाते हुए मामले को थाना सेक्टर-49 से सेक्टर-20 थाने को ट्रांसफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह कदम इसलिए उठाया गया है क्योंकि वहां मामले की जांच ठीक से नहीं हो रही थी। इसके चलते नोएडा पुलिस कमिश्नरेट की खुब किरकिरी हो रही थी।

सब इंस्पेक्टर नहीं अब इंस्पेक्टर करेंगे मामले की जांच-

एल्विश मामले की जांच अब नोएडा के थाना सेक्टर-20 पुलिस करेगी। वहीं इस मामले की जांच सब इंस्पेक्टर की जगह अब इंस्पेक्टर लेवल के अधिकारी करेंगे। इससे पहले रविवार को पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने बड़ा एक्शन लेते हुए थाना सेक्टर-49 प्रभारी संदीप सिंह को लाइन हाजिर कर दिया था।

थाना सेक्टर-49 में 6 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई थी एफआईआर-

इस एक्शन पर पुलिस का कहना था कि थाना प्रभारी को थाना क्षेत्र में अपराध नियंत्रण पर प्रभावी अंकुश न लगा पाने के कारण रिजर्व पुलिस लाइन स्थानांतरित किया गया है। बताते चलें कि थाना सेक्टर-49 में एल्विश सहित छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। इन पर नोएडा में रेव पार्टी के दौरान सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप है। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया था। इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ था। इस मामले में दो ऐसे ऑडियो क्लिप पुलिस के हाथ लगे हैं, जो एल्विश यादव की मुश्किलों को बढ़ा सकते हैं।

पुलिस के हाथ लगे दो ऑडियो क्लिप-

इन ऑडियो क्लिप्स में गिरफ्तार आरोपी राहुल यादव पीएफए सदस्य को बता रहा है कि कैसे एल्विश यादव की पार्टियों में जहर लाया जाता है और पुलिस भी वहां जाकर चेकिंग करने से बचती है। दरअसल बता दें कि सुल्तानपुर से भाजपा सांसद मेनका गांधी की एनजीओ पीपल्स फॉर एनिमल्स (पीएफए) ने सांपों की तस्करी करने वालों पर जाल बिछाया था। कई दिनों से राहुल यादव नाम के एक शख्स से पीएफए की टीम बातचीत कर रही थी। इसी बातचीत में पीएफए की टीम को सांप और सांप के जहर की तस्करी का सबूत मिला था। इस स्टिंग ऑपरेशन के दौरान राहुल ने कई बार एल्विश यादव की पार्टियों में जहर का इस्तेमाल होने का जिक्र किया। ....

...लेकिन बंदों को छोड़कर आ गया था-

पीएफए सदस्य ने जब एल्विश यादव की पार्टी का जिक्र किया तो राहुल ने कहा- वो प्रोग्राम तो मैंने किया था, लेकिन मैं बंदों को छोड़कर वापस आ गया था। वहां पर विदेशी ही थे सारे, वो किसी विदेशी की बर्थ डे पार्टी थी और वह पार्टी दिल्ली के छतरपुर में की गई थी। राहुल ने इसे रेव पार्टी बताया और दावा किया कि वो ऐसे प्रोग्राम करने विदेश तक जाता है। ये काम वो 15 साल से कर रहा है। ऑडियो में राहुल ने भी कहा कि उसके पास कई तरह के कोबरा सांप भी हैं और इस तरह की पार्टी नोएडा में भी होती हैं। राहुल के मुताबिक ये पार्टीज एल्विश यादव की थी।

इसके साथ ही अब जांच से एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ना तय माना जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story