×

Noida News: पति की लंबी आयु के लिए सीमा हैदर रखेंगी करवा चौथ का व्रत, मायके से आया पूजा का सामान

Noida News: पाकिस्तान की सीमा पार कर प्यार की खातिर भारत पहुंची सीमा हैदर पति सचिन की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। उनके मायके से पूजा का सामान भी आ गया है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 31 Oct 2023 11:42 AM GMT (Updated on: 31 Oct 2023 11:51 AM GMT)
noida news
X

सीमा हैदर रखेंगी करवा चौथ का व्रत (सोशल मीडिया)

Noida News: प्यार की खातिर पाकिस्तान से भारत पहुंची सीमा हैदर (Seema Haider) ने सचिन मीना से विवाह कर लिया। विवाह के बाद से ही वह सनातन हिंदू धर्म के सभी पर्व और त्योहारों को पूरे विधि-विधान के साथ मना रही हैं। सचिन से विवाह के बाद सीमा हैदर यह पहला करवा चौथ है और वह पूरे रीति-रिवाज के साथ व्रत रखेंगी। सीमा हैदर अपने पति सचिन मीना की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखकर पूजा-पाठ भी करेंगी। उन्होंने बताया कि करवा चौथ के व्रत के लिए उनके मायके से पूजा और व्रत का सामान आया है।

सीमा हैदर की मां के घर से आया पूजा का सामान

सोषल मीडिया पर सीमा हैदर का एक वीडियो का जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सीमा हैदर कह रही हैं कि उनके पहले करवा चौथ के व्रत और पूजन के लिए उनकी मां ने सारा सामान भेजा है। वह वो अपने पति सचिन की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। मैं बहुत खुश हूं।

भारत जैसा कोई दूसरा देश नहींः सीमा हैदर

उन्होंने आगे कहा कि पूरी दुनिया में भारत जैसा खूबसूरत कोई देश नहीं है। यहां हर त्योहार एक अलग ही खुशी के साथ मनाया जाता है, जिसे भुला पाना किसी के लिए भी आसान नहीं है। साथ ही अंत में सीमा हैदर ने हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाकर अपनी बात पूरी की।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story