×

Noida News: चलती कार में लगी अचानक भीषण आग, दो जिंदा इंसान जलकर बने कंकाल

Noida News: पुलिस के मुताबिक, थाना सेक्टर-113 नोएडा क्षेत्रांतर्गत आम्रपाली प्लेटिनम सोसाइटी सेक्टर-119 में कार में आग लगने की सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझा दिया गया।

Jugul Kishor
Published on: 25 Nov 2023 3:48 AM GMT (Updated on: 25 Nov 2023 9:45 AM GMT)
Noida News
X
सांकेतिक तस्वीर (Social Media)

Noida News: नोएडा के थाना सेक्टर-113 में आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी में एक चलती कार में आज यानी शनिवार सुबह सुबह भीषण आग लग गई है। कार सवार दो लोग जिंदा जल गए। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया है। लेकिन, जब तक आग बुझी तक तक बहुत देर हो चुकी थी। कार सवार दो इंसान जलकर कंकाल बन चुके थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से दोनों शवों का बाहर निकलवाया। साथ ही फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।

शवों की नहीं हो पाई पहचान

पुलिस के मुताबिक, थाना सेक्टर-113 नोएडा क्षेत्रांतर्गत आम्रपाली प्लेटिनम सोसाइटी सेक्टर-119 में कार में आग लगने की सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझा दिया गया। कार से दो लोगों के शवों को निकाला गया है। उन्होने कहा कि शवों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पुलिस बल मौके पर मौजूद है, जांच कर अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। गाड़ी की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

मृतको की पहचान आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी निवासी 27 वर्षीय विजय चौधरी पुत्र अजय चौधरी और सेक्टर-53 निवासी 27 वर्षीय अनश पुत्र रिजवान के रूप में हुई है। थाना सेक्टर-113 नोएडा क्षेत्र के सेक्टर 119 आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी में एक कार में आग लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। फायर विभाग को करीब साढ़े 6 बजे के आसपास सूचना मिली। फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझा दिया गया है। कार से दो व्यक्तियों के शव को निकाला गया है और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story