×

Viral Video: मोहे रंग लगा दे.., पहले सड़क फिर स्कूटी पर लड़कियों ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने सिखाया सबक

Viral Video: होली के अवसर पर ऐसा ही एक वीडियो नोएडा से सामने आया है। यहां दो लड़कियों की रील्स देख लोग हैरान रह गये हैं।

Shishumanjali kharwar
Published on: 26 March 2024 8:53 AM GMT
viral video
X

नोएडा में दो लड़कियों का स्कूटी पर रंग लगाते हुए वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)  

Viral Video: आजकल युवा पीढ़ी में रील्स और स्टंट का चलन इस कदर बढ़ गया है कि वह इसके लिए किसी भी हद तक पहुंच जा रहे हैं। कोई मेट्रो में डांस कर रहा है तो कोई पॉपुलर होने के लिए बीच सड़क पर स्टंट कर रहा है। होली के अवसर पर ऐसा ही एक वीडियो नोएडा से सामने आया है। यहां दो लड़कियों की रील्स देख लोग हैरान रह गये हैं। नोएडा से जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Noida Viral Video) हो रहा है। उसमें दो लड़कियां पहले तो सड़क पर ‘अंग लगा दे रे, मोहे रंग लगा दे..’ सॉन्ग पर एक्ट कर दिख रही हैं। दोनों लड़कियां बीच सड़क सॉन्ग पर एक-दूसरे को रंग लगाती हुई दिख रही हैं।

वीडियो देख यूजर्स भी हैरान

बीच सड़क पर लड़कियों का डांस बेहद फूहड़ लग रहा है। जिसे देख यूजर्स भी हैरान हैं। वहीं इन्हीं लड़कियों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Noida Viral Video) हो रहा है। जिसमें वह चलती स्कूटी पर स्टंटबाजी करती हुई नजर आ रही हैं। स्कूटी पर तीन लोग सवार दिख रहे हैं। जिसमें युवक स्कूटी चला रहा है और पीछे बैठी लड़कियां ‘मोहे रंग लगा दे..’ सॉन्ग पर ही एक-दूसरे को रंग लगा रही हैं। तीनों स्कूटी पर बिना हेलमेट के ही नजर आ रहे हैं। वहीं आसपास खड़े लोग उन्हें देख रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने नोएडा पुलिस को यह वीडियो टैग कर कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद दोनों लड़कियों के इस वायरल वीडियो को देख पुलिस भी एक्शन में आ गयी। पुलिस ने बिना हेलमेट बीच सड़क पर स्टंट करने के लिए तगड़ा चालान किया है। पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने पर 33 हजार रुपये का चालान काटा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story