×

Noida Breaking: हत्या या आत्महत्या! आठवीं मंजिल से गिरकर घरेलू सहायिका की मौत

Noida Breaking: युवती की मां का कहना है कि उनकी लड़की के साथ कुछ गलत हुआ है। उसके बाद इसको छत से फेंक दिया गया। लड़की के कपड़े भी फटे मिले हैं।

Jugul Kishor
Published on: 2 April 2024 8:11 AM GMT (Updated on: 2 April 2024 8:29 AM GMT)
Noida News
X

घटनास्थल पर भारी भीड़ (सोशल मीडिया)

Noida Breaking: ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में आज यानि मंगलवार को घरेलू सहायिका की आठवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है। मौके पर पहुंची पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि महिला ने आत्महत्या की है या फिर गिरने की पीछे कोई और वजह है। घटना के बाद पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया। सैकड़ों लोग अपने-अपने फ्लैट से निकलकर नीचे पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक थाना बिसरख की गौर सिटी-22 की वीवीआईपी सोसाइटी में 16 साल की एक घरेलू सहायिका की आठवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई है। मौके पर चर्चा चल रही है कि वह खुद कूद गई है और कुछ का कहना है कि वह गिरी है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लड़की की मां ने लगाये गंभीर आरोप

वहीं इस घटना के बाद युवती की मां बयान भी सामने आया है। मां कह रही है कि उनकी बेटी इस सोसाइटी में पिछले एक साल से काम कर रही थी। हम दोनों यहां पर काम करते हैं और साथ में ही आते जाते हैं। आगे वह कहती हैं कि घर में कोई लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ था। आज यानि मंगलवार सुबह सवा आठ बजे के करीब सोसाइटी में आए थे। सुबह करीब साढ़े नौ बजे 804 नंबर फ्लैट से फोन आया कि तुम्हारी बेटी सोसाइटी की आठवीं मंजिल से नीचे गिर गई।

युवती की मां का कहना है कि उनकी लड़की के साथ कुछ गलत हुआ है। उसके बाद इसको छत से फेंक दिया गया। लड़की के कपड़े भी फटे मिले हैं। लोगों की भीड़ मौके पर हुई एकत्र है। पुलिस लोगों को समझने को जाने में जुटी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story