×

UP: मुख्तार अंसारी की पत्नी सहित 3 लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

उत्तर प्रदेश के बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी सहित तीन अन्य लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है।

aman
Written By aman
Published on: 19 May 2022 11:55 AM GMT (Updated on: 19 May 2022 1:54 PM GMT)
non bailable warrant issued against mukhtar ansari wife afsa ansari with three others
X

mukhtar ansari with wife afsa ansari (file photo) 

उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। मुख्तार अंसारी के परिवार पर कानून का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार, मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी सहित तीन अन्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है।

बता दें कि, मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और मुख्तार के दो सालों सहित पांच के खिलाफ अवैध कब्जा करने के मामले में दो साल पहले भी इसी तरह की कार्रवाई हुई थी। तब भी मुख्तार अंसारी सहित अन्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था।

2020 में भी जारी हुआ था NBW

पिछला मामला मऊ जिले के दक्षिण टोला थाना में 9 जुलाई 2020 को अपराध संख्या 129/2020 धारा 419/420 /433/434/447/467/468/471 भादवि व 3/4 लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसमें विकास कंस्ट्रक्शन रजदेपुर देहाती रौजा गाजीपुर तथा पार्टनर आतिफ को नामजद किया गया था। मामले की विवेचना प्रभारी निरीक्षक परमानंद मिश्र को सौंपी गई। विवेचना के दौरान माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी और मुख़्तार के दो सगे साले सहित पांच लोगों का नाम सामने आया था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story