शस्त्र के बिना शांति संभव नहीं: अखिल भारतीय हिंदू महासभा

यूपी के मेरठ में दशहरें के शुभ अवसर पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के सदस्यों ने शस्त्र पूजा की। शस्त्र पूजन के दौरान उन्होंने कहा कि हिंदू अगर 200 रुपये कमाता है तो इसमें से 50 रूपये का हथियार ले। इसके साथ ही महासभा के सदस्यों की मांग यह भी है कि देश के सभी हिंदूओं को ज्यादा से ज्यादा हथियार दिलाए जाने चाहिए।

इस देश में शस्त्र के बिना कुछ नहीं होगा: अखिल भारतीय हिंदू महासभा

इस देश में शस्त्र के बिना कुछ नहीं होगा: अखिल भारतीय हिंदू महासभा

नई दिल्ली : यूपी के मेरठ में दशहरें के शुभ अवसर पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के सदस्यों ने शस्त्र पूजा की। शस्त्र पूजन के दौरान उन्होंने कहा कि हिंदू अगर 200 रुपये कमाता है तो इसमें से 50 रूपये का हथियार ले। इसके साथ ही महासभा के सदस्यों की मांग यह भी है कि देश के सभी हिंदूओं को ज्यादा से ज्यादा हथियार दिलाए जाने चाहिए। बता दें कि अखिल भारतीय हिंदू महासभा की इस मांग के पीछे इनका तर्क है कि बिना शस्त्र के शांति सम्भव नहीं है।

यह भी देखें… छोटी दीवाली की मध्यरात्रि तक बंद रहेगी उत्तरी खंड गंग नहर, ये है वजह

बता दें कि दशहरे के इस अवसर पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के पदाधिकारियों का कहना है कि दशहरे के पर्व पर हिंदू जनमानस को वे अहसास दिलाना चाहते हैं कि बिना शस्त्र के शांति मुमकिन नही है।

आगे उन्होंने कहा कि आचार्य चाणक्य ने भी कहा था कि शस्त्र के बिना शांति संभव नहीं है। आज भी आप चाहे तो कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाना हो या आतंकवाद को खत्म कर रहे हैं तो आपको शस्त्र की जरूरत है।

इसके बाद उन्होंने कहा कि हर पावन दिन और त्यौहार पर हिंदू जनमानस को ये अहसास दिलाना चाहते हैं कि इस देश में शस्त्र के बिना कुछ नहीं होगा।

ऐसे में महासभा के सदस्यों ने तलवार, त्रिशूल, गदा लेकर शस्त्र पूजन किया। अखिल भारत हिन्दू महासभा के पदाधिकरियों ने कई घंटे के शस्त्र पूजन के दौरान हिंदू राष्ट्र की भी वकालत की।

यह भी देखें… सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें, अब हो रही वायरल