×

अब बाहुबली अतीक अहमद की बदली गई जेल, 8 अन्य कैदियों का भी जेल ट्रांसफर

aman
By aman
Published on: 31 March 2017 9:28 PM GMT
अब बाहुबली अतीक अहमद की बदली गई जेल, 8 अन्य कैदियों का भी जेल ट्रांसफर
X

लखनऊ: यूपी में योगी सरकार के एक्शन में आते ही बाहुबलियों पर नकेल कसी जाने लगी है। मुख्तार अंसारी को लखनऊ से बांदा जेल भेजे जाने के बाद अब बाहुबली अतीक अहमद को इलाहाबाद की नैनी जेल से देवरिया जेल शिफ्ट किया गया है। इसके अलावा 8 और कैदियों का भी जेल बदला गया है। मुख्तार के शूटर उमेश उर्फ गोरा राय को रामपुर जेल भेजा गया है तो वहीं, कौशलेंद्र त्रिपाठी को बांदा जेल से बस्ती जेल भेजा गया है।

इसके अलावा शीलू उर्फ शैलेंद्र बांदा जेल से देवरिया जेल शाफ़्ट किए गए हैं। जबकि दिलीप रैदास का बांदा से लखीमपुर खीरी जेल ट्रांसफर हुआ है। वहीं, सचिन पांडेय को सुल्तानपुर से बिजनौर जेल और जामवंत कनौजिया भी सुल्तानपुर से बिजनौर जेल भेजा गया है। इसके साथ ही बांदा जेल में बंद आलम सिंह को भी बिजनौर जेल जाया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि बहुजन समाज पार्टी के विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी के बाद अब 8 कैदियों की जेल बदली गई है। खबरों के मुताबिक कैदियों के जेल ट्रांसफर के आदेश एडीजी जेल जीएल मीणा ने दिए हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story