×

मॉरीशस से आते ही सीएम को एनटीपीसी पीड़ितों की आई याद

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार (4 नवंबर) को एनटीपीसी हादसे में झुलसे मरीजों की सुध लिया। राजधानी के विभिन्न अस्पतालों में दुर्घटना के शिकार मरीजों का इलाज चल रहा है

Anoop Ojha
Published on: 4 Nov 2017 2:30 PM GMT
मॉरीशस से आते ही सीएम को एनटीपीसी पीड़ितों की आई याद
X
मॉरीशस से आते ही सीएम को एनटीपीसी पीड़तों की आई याद

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार (4 नवंबर) को एनटीपीसी हादसे में झुलसे मरीजों की सुध ली। राजधानी के विभिन्न अस्पतालों में दुर्घटना के शिकार मरीजों का इलाज चल रहा है और हादसा पीड़ितों के स्वास्थ्य का जायजा लेने सीएम योगी क्रमवार एसजीपीजीआई, सिविल तथा ट्रामा सेंटर पहुंचे।

यह भी पढ़ें.....Exclusive : मजदूरों ने चुकाई NTPC प्रबंधन की अनुभव हीनता की कीमत

सीएम के आने की जानकारी अस्पताल प्रशासन को करीब 2 घंटे पहले मिली। जैसे ही मुख्यमंत्री के आने की सूचना लगी तो अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। ओपीडी में रोगियों को देख रहे डॉक्टर अपना काम छोड़कर सीएम के खिदमत में लग गए। सिविल अस्पताल में तो सीएम के आने से पहले सफाई का जबरदस्त अभियान चला। वहीं, सिविल के आला अफसरों ने इसको दैनिक सफाई कार्य का हिस्सा बताया।

मॉरीशस से आते ही सीएम को एनटीपीसी पीड़तों की आई याद मॉरीशस से आते ही सीएम को एनटीपीसी पीड़तों की आई याद

ये रहा सीएम का मिनट टू मिनट प्रोग्राम

शनिवार को सीएम योगी मॉरीशस से लखनऊ आए हैं। आते ही एनटीपीसी घटना से आहत मरीजों के स्वास्थ्य संबंधी चीजों का निरीक्षण करने पहुंचे। सीएम योगी ने सबसे पहले एसजीपीजीआई और फिर सिविल अस्पताल पहुंचकर पीड़ितों का जायजा लिया। अंत में वे ट्रामा सेंटर गए। इन तीनों अस्पतालों में सीएम योगी ने वार्ड में जाकर मरीजों का हाल जाना और परिजनों से दिक्कत के बारे में पूछा।

मॉरीशस से आते ही सीएम को एनटीपीसी पीड़तों की आई याद मॉरीशस से आते ही सीएम को एनटीपीसी पीड़तों की आई याद

सीएम ने ये कहा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मौके पर कहा कि ऊंचाहार हादसे ने देशभर के लोगों को झकझोर दिया है। एनटीपीसी इसकी जांच करा रहा है। मृतकों के परिजनों के प्रति यूपी सरकार की पूरी संवेदना है। भारत सरकार के ऊर्जा मंत्री ने मौके पर जाकर घटना का जायजा लिया है। इस मामले में सरकार हर संभव मदद करेगी। इस हादसे में गंभीर लोगों को एयरलिफ्ट की मदद से दिल्ली भेजा गया है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story