×

Nupur Sharma: हाथरस में जुमे की नमाज के बाद सड़क पर उतरे लोग, पथराव में पुलिसकर्मी घायल

Nupur Sharma comment on Muhammad: हाथरस के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के कस्बा पुरदिलनगर में जुमे की नमाज के बाद सैकड़ों की तादाद में नमाजी सड़क पर उतर आए।

G Singh
Report G Singh
Published on: 10 Jun 2022 12:29 PM GMT
X

हाथरस में जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन।

Hathras: बीजेपी (BJP) की निलंबित प्रवक्ता के खिलाफ कुछ लोगों का प्रदर्शन जारी है। पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देकर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma comment on Muhammad) काफी चर्चा में आ गई है। देशभर में इसे लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

हाथरस में शुक्रवार को इसका असर देखने को मिला। कोतवाली सिकंदराराऊ (Thana Sikandrau area) के कस्बा पु‌लदिलनगर में जुमे की नमाज के बाद सैकड़ों की तादाद में नमाजी सड़क पर उतर आए।


नूपुर शर्मा का पुतला फूंका

यहां पर देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुलूस की शक्ल बदल गई और वह एक साथ पुरदिलनगर के अंबेडकर तिराहे पर पहुंच गए। यहां पर उन्होंने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma comment on Muhammad) का पुतला फूंका, जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस प्रशासन को हुई तो पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद लोगों से पुलिस की नोकझोंक हो गई। इसी बीच भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। जिसमें एक सिपाही घायल हो गया। यहां पर भगदड़ मच गई। लेकिन पुलिस फोर्स अधिक होने के कारण मामले को वहीं पर कवर कर लिया गया।


थोड़ी ही देर में कस्बा हुआ छावनी में तब्दील

कस्बा पुलिदलनगर में नूपुर शर्मा का पुतला फूंके जाने से तनाव की स्थिति बन गई। जिसके बाद कस्बा देखते ही देखते छावनी में तब्दील हो गया। यहां पर हर तरफ पुलिस ही पुलिस नजर आने लगी। किसी घर में और कोई पुतला न हो इसे लेकर कस्बा के घरों में भी तलाशी अभियान पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों की देख-रेख में चलाया गया।



Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story