×

Nupur Sharma comment on Muhammad: जुमे की नमाज की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन रहा मौजूद, ड्रोन से रखी निगरानी

Shamli News: जुम्मे के दिन प्रशासन ने लोगों से मिलकर व्यवस्था का जायजा लिया और अफवाहों से दूर रहने की अपील की।जगह-जगह पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स को तैनात किया गया

Pankaj Prajapati
Published on: 10 Jun 2022 11:17 AM GMT
Shamli police
X

जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन रहा सचेत

Shamli News: उत्तर प्रदेश में हुई कुछ घटनाओं को लेकर शामली शासन प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है, जिसको लेकर सुरक्षा की दृष्टि से जुम्मे के दिन शासन-प्रशासन ने लोगों से मिलकर व्यवस्था का जायजा लिया और अफवाहों से दूर रहने की अपील की। वही, पूरे जनपद को 8 सेक्टरों में बांटकर जगह-जगह पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स को तैनात किया गया जिसको लेकर जुमे की नमाज शांति पूर्वक कराई गई।

सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स तैनात हैं

दरअसल, उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों घट रही कुछ घटनाओं को लेकर जनपद शामली में शासन-प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है। जहां पर एसएसपी सुकृति माधव वें जिला अधिकारी जसजीत कौर के आदेश अनुसार जनपद शामली को 8 सेक्टरों में बांटा गया है। जहां पर सभी सेक्टरों पर अलग-अलग स्थानों पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स तैनात कर दिए गए हैं। वहीं जुमे की नमाज को लेकर भी पुलिस प्रशासन सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर मौजूद रहा और शासन प्रशासन ने नगर वासियों से मिलकर व्यवस्था का जायजा लिया और अफवाहों से दूर रहने की अपील की।

अफवाहों से दूर रहने की अपील

एडीएम संतोष कुमार ने सभी जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा है। कि अफवाहों से सभी दूर रहे और शांति व्यवस्था को बनाए रखें किसी भी तरह की कोई भी अफवाह ना फैलाएं और असामाजिक तत्वों की जानकारी तत्काल पुलिस को दें ताकि समय रहते पुलिस प्रशासन व्यवस्था को संभाल सके जिसको लेकर शासन-प्रशासन ने शांति व्यवस्था की लोगों से अपील करते हुए। अफवाहों से दूर रहने की अपील की है। वहीं शासन-प्रशासन की ओर से जुमे की नमाज को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पुलिस प्रशासन को मौजूद रहा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story