×

Moradabad News: हिन्दू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर हिन्दू समाज में आक्रोश, यू ट्यूबर पर FIR

Moradabad News: मुरादाबाद के यू ट्यूबर द्वारा हिन्दू धर्मिक भावनाओं को भड़काने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 18 Aug 2022 5:51 PM GMT
X

 मुरादाबाद: हिन्दू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिपणी करने पर हिन्दू समाज में आक्रोश, यू ट्यूबर पर FIR

Moradabad News: मुरादाबाद के यू ट्यूबर द्वारा धर्मिक भावनाओं को भड़काने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने गम्भीर धाराओं के तहत थाना पाकबड़ा में मुकदमा दर्ज करते हुए अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरअसल, 'राउंड टू हेल' के नाम से मुरादाबाद के पाकबड़ा इलाके (pakbda area) से संचालित 'यू ट्यूब चैनल', हिन्दुओं की धर्मिक भावनओं को भड़काने वाले वीडियो अपलोड किए गए थे। जिसमें वसीम और उसके साथियों द्वारा हिन्दू देवी-देवताओं को लेकर आपत्तिजनक टिपणी की गई है।

हिन्दू समाज में रोष व्याप्त

इस घटना को लेकर हिन्दू समाज में रोष व्याप्त हो गया है। जिसके बाद मुरादाबाद पुलिस हरकत में आई और मूल रूप से थाना पाकबड़ा इलाके के रहने यू ट्यूबरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया

श्री कृष्ण और राधा जी के लिए आपत्तिजनक और भड़काऊ शब्दों का प्रयोग

इन यू ट्यूबरों ने श्री कृष्ण और राधा जी के लिए आपत्तिजनक और भड़काऊ शब्दों का प्रयोग किया है इस पर जानकारी देते हुए एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि वसीम नाम के युवक से पूछताछ की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story