रोते रहे फरियादी, वाट्सअप में मशगूल रहे अधिकारी, DM ने लगाई फटकार

सीएम योगी की सख्ती लगता है कि अधिकारियों को हजम नहीं हो रही है। तभी तो अधिकारी अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। यूपी के सीएम खुद जनता दरबार लगाकर फरियादियों की समस्याओं को सुनते हैं और अधिकारियों को भी आदेश दे रखे हैं कि जनता की समस्याओं का जल्द से जल्द निपटारा किया जाए। लेकिन जनता अधिकारियों के दर से रोकर बाहर आ रही है। लोगों का कहना है कि अधिकारी कोई सुनवाई नहीं करते और करें भी कैसे वो तो जन समस्याओं को सुनने के बजाए वाट्सअप और कैंडी क्रश खेलने में मशगूल हैं।

priyankajoshi
Published on: 20 Jun 2017 1:10 PM GMT
रोते रहे फरियादी, वाट्सअप में मशगूल रहे अधिकारी, DM ने लगाई फटकार
X

फतेहपुर : सीएम योगी की सख्ती लगता है कि अधिकारियों को हजम नहीं हो रही है। तभी तो अधिकारी अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। यूपी के सीएम खुद जनता दरबार लगाकर फरियादियों की समस्याओं को सुनते हैं और अधिकारियों को भी आदेश दे रखे हैं कि जनता की समस्याओं का जल्द से जल्द निपटारा किया जाए। लेकिन जनता अधिकारियों के दर से रोकर बाहर आ रही है। लोगों का कहना है कि अधिकारी कोई सुनवाई नहीं करते और करें भी कैसे वो तो जन समस्याओं को सुनने के बजाए वाट्सअप और कैंडी क्रश खेलने में मशगूल हैं।

क्या था मामला?

दरअसल, फतेहपुर में मंगलवार (20 जून) सदर तहसील का 'तहसील समाधान दिवस' था जो नई तहसील में हो रहा था। वहां एक महिला अपने पति के साथ इंसाफ की आस लेकर पहुंची, तो उसे वहां इंतजार करना पड़ा। महिला का कहना था कि थाने में एसओ गाली देकर भगा देता है और जब हम तहसील दिवस में पहुंचे तो वहां मौजूद 80 फीसदी अधिकारी और कर्मचारी अपने-अपने मोबाईल पर वाट्सअप,फेसबुक और गेम खेलने में व्यस्त दिखे।

आगे की स्लाइड्स में जानें जीएम ने लगाई फटकार...

डीएम ने लगाई फटकार

जब अधिकारियों और कर्मचारियों की तस्वीरें कैमरे में कैद होने की भनक वहां मौजूद डीएम मदन पाल आर्या को लग गई, तो उन्होंने माईक लेकर अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि जो लोग वीडियो गेम मोबाइल पर खेल रहे हैं। उनकी तस्वीरे मीडिया के कैमरे में कैद हो गई है। जिसके बाद डीएम ने अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाई।

अधिकारियों में मचा हड़कंप

वहीं कैमरे में तस्वीरें कैद होने की खबर लगते ही मौके पर मौजूद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जिन-जिन अधिकारियों की तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं। उसमें परियोजना निदेशक, जिला विद्यालय निरीक्षक, बेसिक शिक्षा अधिकारी, जिला विकास अधिकारी, बीडीओ तेलियानी ब्लाक, जिला कृषि अधिकारी समेत तमाम अधिकारी और कर्मचारी मोबाईल में वाट्सअप और गेम खेलते नजर आए।

आगे की स्लाइडेस में देखें फोटोज...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story