×

Mathura: घर की छत पर मिला बुजुर्ग का लहूलुहान शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Mathura Crime News: मथुरा में एक बुजुर्ग का शव लहूलुहान हालत में उनके ही घर में पड़ा हुआ मिला। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Shreya
Published on: 25 April 2022 8:58 AM GMT
Mathura: घर की छत पर मिला बुजुर्ग का लहूलुहान शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस
X

बुजुर्ग की तस्वीर 

Mathura Latest News: मथुरा के थाना सदर बाजार क्षेत्र (Sadar Bazaar Thana Chetra) की अशोक विहार कॉलोनी (Ashok Vihar Colony) में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक बुजुर्ग का शव लहूलुहान हालत में उनके ही घर में पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सिटी व सीओ सिटी भी पूरे दलबल के साथ पहुंच गए और घटना के जल्द खुलासे के कई टीमों को लगाने की बात कही है। पुलिस (UP Police) इस मामले को हत्या का बताते हुए जांच में जुट गई है।

अशोक विहार कॉलोनी निवासी करीब 80 वर्षीय हुकम चंद सैनी अपने बेटे व उसके बच्चों के साथ रहते थे। बीती रात वह छत पर बने कमरे के बाहर चारपाई बिछाकर सो रहे थे। उनके पुत्र व बच्चे नीचे सोए हुए थे। सुबह जब बुजुर्ग हुकुम चंद सैनी के परिजन छत पर पहुंचे तो उनका लहूलुहान शव खाट पर पड़ा हुआ था। यह देख मृतक के परिजनों में हड़कंप मच गया। थोड़ी ही देर में घटना की सूचना आस पड़ोस में लग गई तो मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। एसपी सिटी एमपी सिंह फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचकर बारीकी से घटनास्थल की जांच की गई।

मौके पर पहुंची पुलिस (फोटो- न्यूजट्रैक)

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि मामला हत्या का लग रहा है। उन्होंने कहा कि अभी परिजनों ने किसी से अपनी दुश्मनी नहीं बताई है। कोई तहरीर भी नहीं दी है, लेकिन पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

उधर, मृतक हुकुम चंद सैनी के घर से थोड़ा दूर रह रहे मृतक के दूसरे पुत्र अनिल कुमार सैनी से जब बात की गई तो उन्होंने घटना के विषय में कुछ भी पता होने से अनभिज्ञता जताई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story