×

Fatehpur news: कुल्हाड़ी से काटकर बुजुर्ग की निर्मम हत्या, ट्यूबवेल पर सो रहा था बुजुर्ग

Fatehpur news: हत्या की सूचना पर शहर के एसपी पुलिस बल व फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज थाना पुलिस को हत्या के खुलासे का निर्देश दिया गया है।

Ramchandra Saini
Published on: 25 Feb 2023 2:59 PM GMT
Fatehpur News
X

File Photo of Police (Pic: Newstrack)

Fatehpur news: यूपी के फतेहपुर में खेत में बने ट्यूबवेल पर सो रहे 65 वर्षीय व्यक्ति की अज्ञात लोगों के द्वारा कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह जब परिजन पहुंचे तो खून से लथपथ शव देखकर पुलिस को सूचना दी। हत्या की सूचना पर शहर के एसपी पुलिस बल व फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे और मौके का जायजा लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज थाना पुलिस को हत्या के खुलासे का निर्देश दिया गया है।

सुबह हुई घटना की जानकारी, गांव में मचा हड़कंप

जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के मवईया गांव में खेत में बने ट्यूबवेल के मकान में सो रहे छत्रपाल पुत्र सुरजदीन की रात में हत्या के बाद मृतक के परिजन जब सुबह ट्यूबवेल पहुंचे तो छत पर छत्रपाल का शव खून से लथपथ देखकर परिजनों ने शोर मचाया और ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि ऐसी दुस्साहिक वारदात को किसने अंजाम दिया है, गांव के लोगों में दहशत का माहौल भी बन गया।

पुलिस को मौके से जांच पड़ताल के दौरान खून से सनी कुल्हाड़ी भी मिली है। पुलिस को हत्या के पीछे किसी घर के लोगों पर ही शंका है। पुलिस कह रही है कि घटना के पीछे कोई ऐसा शख्स है, जिसे मृतक के बारे में पूरी जानकारी थी। अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर ने बताया कि इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जांच की प्रक्रिया आगे बढ़ेगी और मृत्यु के कारण उजागर होंगे। बताया जा रहा कि मृतक की पत्नी की 2014 में मौत हो चुकी हैं और चार बेटी ज्ञानमती, फूलमती, लक्ष्मी व राजरानी की शादी हो चुकी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story