×

Hathras: फिल्मी स्टाइल में वृद्ध की हत्या, गांव के ही एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाकर हत्यारे मांग रहे थे रंगदारी

Hathras: जनपद हाथरस के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव पहाडपुर में हुई वृद्ध की हत्या का एसओजी व पुलिस की टीम ने वायरल वीडियो के आधार पर छानबीन कर खुलासा किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 1 May 2022 5:38 PM GMT
The murder of the old man, accusing a person of the deceaseds village of murder, the killers were demanding extortion
X

हाथरस में रंगदारी के लिए की गई वृद्ध की हत्या: Design Photo - Newstrack

Hathras: जनपद हाथरस के थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र (Thana Hathras Junction Area) के गांव पहाडपुर में हुई वृद्ध की हत्या का एसओजी व पुलिस की टीम ने वायरल वीडियो के आधार पर छानबीन कर खुलासा किया है। हत्या बिल्कुल फिल्मी अंदाज में की गई। एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस, मास्टर माइंड सहित तीन अभियुक्तों की तलाश में जुटी है।

हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव पहाडपुर निवासी 60 वर्षीय वृद्ध की हत्या (60 year old murdered) के खुलासे ने सभी को चौंका दिया। क्योंकि जब पुलिस ने बताया कि 27 अप्रैल को जिस वृद्ध का शव गांव के बाहर मिला था, उसकी हत्या किसी रंजिश के चलते नहीं की गई, बल्कि हत्या तो चार नामजदों ने की है। लेकिन हत्या करने से पहले मृतक को शराब पिलाकर यह कहलवाया कि उसकी हत्या उसी के गांव का एक व्यक्ति कर सकता है।

हत्या के पीछे बड़ी साज़िश

इसका वीडियो भी हत्या में शामिल लोगों में से एक ने बना लिया। यह वीडियो उस व्यक्ति को भेजा गया जिसके बारे में मृतक से पहले ही यह ‌कहलवा लिया गया था कि वह व्यक्ति उसकी हत्या कर सकता है। इस वीडियो के आधार पर उससे रुपयों की डिमांड की गई। लेकिन यही वीडियो किसी तरह से पुलिस के हाथ लग गया और फिर पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुट गई।

वृद्ध की हत्या का खुलासा

सुरेंद्र सिंह सीओ सिकंदराराऊ, हाथरस ने बताया कि एसओजी, सर्विलांस की टीम ने भी थाना पुलिस के साथ अपने स्तर से छानबीन शुरू की और रविवार को वृद्ध की हत्या का खुलासा करते हुए एक अभियुक्त अंकित पुत्र राजू मैशी निवासी ग्राम पवलोई थाना हाथरस जंक्शन को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक मोबाईल फोन बरामद किया गया है जिसमें मृतक की हत्या के सम्बन्ध में साक्ष्य है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story