×

Unnao News: दिव्यांग बेटी की मौत के सदमें में वृद्ध मां ने भी तोड़ा दम

Unnao News: चकलवंशी कस्बा की रहने वाली दिव्यांग बेटी की शनिवार सुबह मौत हो गई। बेटी की मौत का सदमा वृद्ध मां बर्दाश्त नहीं कर सकी और थोड़ी देर बाद ही उसने भी दम तोड़ दिया।

Naman Mishra
Published on: 7 Jan 2023 5:57 PM GMT
Deoria News
X

 दलित युवक की बाइक से लगी टक्कर तो दबंगों ने पीट-पीट कर की हत्या (Photo- Social Media)

Unnao News: चकलवंशी कस्बा की रहने वाली दिव्यांग बेटी की शनिवार सुबह मौत हो गई। बेटी की मौत का सदमा वृद्ध मां बर्दाश्त नहीं कर सकी और थोड़ी देर बाद ही उसने भी दम तोड़ दिया। मां बेटी की एक साथ हुई मौत से ग्रामीण हतप्रभ रह गए हैं। परिजनों ने दोनों शवों का परियर घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया है।

चकलवंशी कस्बा के रहने वाले भारत प्रसाद गुप्त मिठाई की दुकान कर परिवार का भरण पोषण करता है। उसकी तीस वर्षीय बेटी नेहा जन्म से ही दिव्यांग थी और बिस्तर पर ही पड़ी रहती थी। वृद्ध मां राजेश्वरी उसकी देखभाल करती थी। शुक्रवार देर रात अचानक नेहा की हालत बिगड़ी परिजन उसे लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने देर रात उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन नेहा का शव लेकर शनिवार अलसुबह घर पहुंचे।

बेटी की मौत थोड़ी ही देर बाद मां ने भी तोड़ा दम

बेटी की मौत का सदमा वृद्ध मां बर्दाश्त नहीं कर सकी और थोड़ी ही देर बाद ही उसकी भी मौत हो गई। दोनों की मौत को लेकर पति मनोज और बेटा विवेक बदहवास हो गए। एक साथ मां बेटी की हुई मौत से ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं होती रही। बेटी की दिव्यांगता को लेकर मां अक्सर चिंतित रहती थी कि मेरे न रहने पर बेटी की देखभाल कैसे होगी ?

इस बात को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं होती रही। घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि पहले बेटी की मौत हो और सदमे से मां की भी मौत होने से इच्छा पूरी हो गई है। एक साथ ही घर से दो अर्थी निकली तो गांव में कोहराम मच गया और ग्रामीण भी दुखी हो गए। परिजनों ने दुखी मन से दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story