×

Anandeshwar Pandey Viral Photos: रेप केस में फंसे यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के सचिव, वायरल तस्वीर के बाद मामला दर्ज

Anandeshwar Pandey Viral Photos: यह घटना उस वक़्त हुई, जब राजधानी के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में विशेष प्रशिक्षण शिविर लगा था।

Shashwat Mishra
Written By Shashwat Mishra
Published on: 30 Aug 2022 1:19 PM GMT
rape case filed against up olympic association secretary anandeshwar pandey
X

Anandeshwar Pandey

Anandeshwar Pandey Rape Case: उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के सचिव आनंदेश्वर पांडेय पर सशस्त्र सीमा बल (SSB) में तैनात एक महिला सिपाही ने मुकदमा दर्ज करवाया है। बरेली निवासी महिला सिपाही का आरोप है कि आनंदेश्वर पांडेय ने उन्हें धमकाया व दुष्कर्म का प्रयास किया है। साथ ही, विरोध करने पर करियर को खत्म करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया।

यह पूरी घटना उस वक़्त हुई, जब राजधानी के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में विशेष प्रशिक्षण शिविर लगा हुआ था। बता दें कि, पीड़िता की तहरीर पर यह मुकदमा राजस्थान के भिवाड़ी महिला थाने में दर्ज कराया गया है। लेकिन, वारदात स्थल लखनऊ होने के कारण मुकदमा यहां स्थानांतरित हुआ।

बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी फोटोज

गौरतलब है कि बीते कई दिनों से ही सोशल मीडिया पर यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के सचिव आनंदेश्वर पांडेय की एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में तस्वीरें वायरल हो रही थी। जिस पर ट्विटर पर अलग-अलग व्यक्ति तरह-तरह की टिप्पणियां भी कर रहे थे।

क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी ने मांगी थी रिपोर्ट

क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी अजय कुमार सेठी ने आईजीआरएस पोर्टल पर दर्ज हुई शिकायत का जवाब देते हुए यह कहा था कि उत्तर प्रदेश ओलम्पिक संघ के सचिव आनन्देश्वर पाण्डेय केडी सिंह बाबू स्टेडियम लखनऊ में निवास कर रहे है। उनके बगल में बालिकाओं का छात्रावास है। वायरल फोटो में आनन्देश्वर पाण्डेय आपत्तिजनक हालत में दिख रहे है, उससे यूपी की छवि हर प्रदेश में खराब हो रही है। इसके सम्बन्ध में अवगत कराना है कि सचिव, यूपी ओलंपिक संघ से रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट प्राप्त होते ही कार्यालय द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story