ओम प्रकाश जी ने अपना जीवन राष्ट्र को समर्पित कर दिया: CM योगी

श्रद्धांजलि कार्यक्रम मुख्यमंत्री योगी ने ओम प्रकाश जी के  बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने आज़ादी के 1 वर्ष पहले अपना जीवन राष्ट्र को समर्पित कर दिया था । स्वयं सेवक, प्रचारक के रूप में ओम प्रकाश जी ने अपनी भूमिका का निर्वहन भली भांति किया ।

लखनऊ : आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी ने पहुंचकर ओमप्रकाश जी के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किया ।

सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वर्गीय ओम प्रकाश जी को श्रद्धांजलि दी । कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी ने ओम प्रकाश जी के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने आज़ादी के 1 वर्ष पहले अपना जीवन राष्ट्र को समर्पित कर दिया था । स्वयं सेवक, प्रचारक के रूप में ओम प्रकाश जी ने अपनी भूमिका का निर्वहन भली भांति किया ।

ये भी देखें :राजनाथ का सबसे तीखा बयान…वैसा पड़ोसी तो ऊपर वाला किसी को न दे

जीवन के विभिन्न आयामों में उन्होंने कई कार्यक्रमों को आगे बढ़ाया। जिससे ओम प्रकाश जी के कार्यों ने लोगों को प्रोत्साहित किया । गोरक्षा के लिए उनका योगदान महत्वपूर्ण रहा । सीमा सुरक्षा को लेकर  20 साल पहले ही ओम प्रकाश जी ने सीमा सुरक्षा के लिए तत्कालीन भाजपा सरकार से योजना बनाने के लिए कहा था ।

ओमप्रकाश जी ने शालीनता दिखाते हुए बड़े कार्यक्रम किये । इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र रावत भी मौजूद थे ।