×

बस्ती: ओम प्रकाश राजभर का बीजेपी पर हमला, लगाए ये गंभीर आरोप

ओपी राजभर ने कहा कि अभी भाजपा ओवर कॉन्फिडेंस में है, आप उठा कर देखिए पश्चिमांचल के 20 जिले जहां किसान आंदोलन चल रहा है बीजेपी का सफाया होगा।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Feb 2021 3:52 PM GMT
बस्ती: ओम प्रकाश राजभर का बीजेपी पर हमला, लगाए ये गंभीर आरोप
X
ओम प्रकाश राजभर शनिवार को बस्ती पहुंचे। राजभर ने आगामी विधानसभा को लेकर कहा कि हमारा संयुक्त भागीदारी संकल्प मोर्चा मिल कर चुनाव लड़ेगा।

बस्ती: भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर शनिवार को बस्ती पहुंचे। राजभर ने आगामी विधानसभा को लेकर कहा कि हमारा संयुक्त भागीदारी संकल्प मोर्चा मिल कर चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस मोर्चे में ओवैसी, बाबी सिंह कुशवाहा, कृष्णा पटेल, प्रेम चन्द प्रजापति, बाबू रामपाल, राम सागर बिंद, राम करन कश्यप, अनिल चौहान और ओम प्रकाश राजभर मिल कर चुनाव लड़ेंगे।

ओपी राजभर ने कहा कि अभी भाजपा ओवर कॉन्फिडेंस में है, आप उठा कर देखिए पश्चिमांचल के 20 जिले जहां किसान आंदोलन चल रहा है बीजेपी का सफाया होगा। पूर्वांचल में हम बीजेपी को जीतने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि मध्यांचल मे हमने अपना मोर्चा बनाया है। ओवैसी को बीजेपी की बी टीम कहने वाले आज हम को बीजेपी की बी टम कह दें, लेकिन कल तक तो हम कोई टीम नहीं थे। आज अगर बी टीम हैं तो कल ए टीम बन कर रहेंगे।

राजभार ने किसान आनदोलन को लेकर कहा कि जो लोग कृषि कानून के खिलाफ किसान आंदोलन के समर्थन में हैं वो पढ़े लिखे लोग हैं, वो सही बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी का नाम ही भारतीय झूठ पार्टी है, देश में बीजेपी की सरकार है। इनके पास ईडी, बिजलेंस, सबीआई है, अगर वो किसान खालिस्तानी हैं आतंकवादी हैं, तो इनके गुप्तचर क्या कर रहे हैं उनको गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहे हैं?

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-06-at-06.07.28.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...जौनपुर में 60 वर्षीय टेम्पो चालक की पीट-पीटकर हत्या, मचा हड़कंप

उन्होंने कहा कि लालकिले पर जिसने खुलेआम झंडा फहराया उसको तो गिरफ्तार ही नहीं कर पा रहे हैं। उसके फोटो प्रधानमंत्री जी के साथ वायरल हो रही है। यह एक तरह से अपराधियों को संरक्षण देने वाले लोग हैं, ये पाकिस्तान, खालिस्तान के अलावा यह कोई डिबेट नहीं करते। देश में शिक्षा मंहगी हो रही है, गरीब कमजोर लोगों को बेहतर शिक्षा कैसे मिले, देश में रोजगार कैसे मोहैया हो, इस पर डिबेट नहीं कर सकते। देश में मंहगाई कम कैसे हो डिबेट नहीं कर सकते, ये डिबेट कर सकते हैं खालिस्तान पर और पाकिस्तान पर।

ये भी पढ़ें...बस्ती: किसान यूनियन ने कृषि बिल वापस लेने की मांग पर डीएम को दिया ज्ञापन

रिपोर्ट: अमृत लाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story