×

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सम्मिलित नही होंगे ओम प्रकाश राजभर

Bharat Jodo Yatra: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कांग्रेस को झटका देते हुए कहा कि उन्होंने राहुल गांधी की यात्रा में सम्मिलित न होने का फैसला किया है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 2 Jan 2023 2:22 PM GMT
Om Prakash Rajbhar will not participate in Rahul Gandhi
X

बलिया: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सम्मिलित नही होंगे ओम प्रकाश राजभर

Rajbhar on Bharat Jodo Yatra: सोमवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कांग्रेस को झटका देते हुए कहा कि उन्होंने राहुल गांधी की यात्रा में सम्मिलित न होने का फैसला किया है। ओम प्रकाश राजभर ने बताया कि कांग्रेस की तरफ से पिछले दिनों राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सम्मिलित होने का आमंत्रण पत्र मिला था। पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने भी फोन पर बातचीत किया था। इस मामले को लेकर रविवार को पार्टी के पदाधिकारियों की लखनऊ में बैठक हुई। पार्टी ने राहुल गांधी की यात्रा में सम्मिलित न होने का फैसला किया है।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि सलमान खुर्शीद को दल के फैसले से रविवार को ही अवगत करा दिया गया है। उन्होंने राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए सवाल किया कि भारत टूटा ही कहां है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि देश में न हिंदू खतरे में है और न मुसलमान। देश भी खतरे में नही है।

पार्टी को मजबूत करने के लिए निकाली जाती हैं यात्राएं

उन्होंने कहा कि यात्राएं राजनैतिक रूप से अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए निकाली जाती हैं ताकि आम लोगों के बीच मे अपनी पकड़ को मजबूत बनाया जा सके। उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह अपने दल को मजबूत करने पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इसके लिए मंगलवार को बलिया जिले के रसड़ा स्थित दल के प्रधान कार्यालय पर सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के पूर्वांचल के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई है ।

ओम प्रकाश राजभर का पूरा फोकश अपने दल पर

इस बैठक में महिला सम्मेलन के साथ ही निकाय चुनाव को लेकर रणनीति पर विचार किया जाएगा। ओम प्रकाश राजभर का पूरा फोकश अपने दल को मजबूत बनाना है न कि किसी दूसरे के दल को मजबूत बनाना ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story