अमित शाह से मुलाकात पर राजभर का बयान, बोले- मैं किसी से नहीं मिला, अखिलेश के साथ जारी रहेगा गठबंधन

अमित शाह से ओम प्रकाश राजभर की मुलाकात वाली फोटो वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया कि क्या राजभर अखिलेश का साथ छोड़कर एक बार फिर से बीजेपी के सहयोगी बनेंगे।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By Monika
Published on: 19 March 2022 8:53 AM GMT
Omprakash Rajbhar
X

ओमप्रकाश राजभर (photo : social media ) 

Omprakash Rajbhar News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) की एक फोटो गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के साथ मुलाकात की वायरल होने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह योगी मंत्रिमंडल (Yogi Cabinet) में शामिल हो सकते हैं। फोटो वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया कि क्या राजभर अखिलेश का साथ छोड़कर एक बार फिर से बीजेपी के सहयोगी बनेंगे। लेकिन अब उन्होंने इस पर अपना पक्ष साफ कर दिया है और अखिलेश यादव के साथ बने रहने की बात कही है। राजभर ने कहा है कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ मिलकर लड़ेंगे और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से उनकी पार्टी का गठबंधन जारी रहेगा। वह योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के शपथ ग्रहण में भी नहीं जाएंगे।

अमित शाह के साथ अपनी फोटो वायरल होने पर ओपी राजभर ने कहा की मेरी अमित शाह से मुलाकात नहीं हुई। मैं अखिलेश यादव के साथ हूं और हमारा गठबंधन आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहाँ की मैं शपथ ग्रहण में मंच पर नहीं रहूंगा। सपा से मिलकर 2024 का चुनाव लड़ेंगे। 28 मार्च को राजभर-अखिलेश एक मंच पर दिखेंगे। दोनों नेता गाजीपुर के जहूराबाद में साथ नजर आएंगे। राजभर ने अपने बयान में कहा है की अमित शाह से मिलने की खबर झूठी है, जो फोटो वायरल हो रही वो पुरानी है, धर्मेंद्र प्रधान,सुनील बंसल से भी मुलाकात नहीं हुई। उन्होंने कहा अमित शाह से चुनाव से बहुत पहले मिला था।

2017 में बीजेपी के साथ मिलकर राजभर ने चुनाव लड़ा था

बता दें 2017 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर राजभर ने चुनाव लड़ा था। बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद राजभर कैबिनेट मंत्री बने लेकिन वह ज्यादा दिन तक सरकार में नहीं रह सके और योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देकर एनडीए से अलग हो गए। बीजेपी का साथ छोड़ने के बाद ओपी राजभर हमेशा योगी सरकार और बीजेपी पर हमलावर रहे और उसे खत्म करने की कसमें भी खाते रहे। 2022 के चुनाव में वह अखिलेश यादव के साथ मिलकर चुनाव लड़े और उन्हें पूर्वांचल में उनके गठबंधन को जीत भी हासिल हुई। इसके बाद योगी के दूसरी बार शपथ ग्रहण की तैयारियों के बीच राजभर और अमित शाह के मुलाकात की फोटो वायरल होने से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। कहा जा रहा था कल उन्होंने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की लेकिन अब उनकी सफाई आ गई है की यह खबर झूठी है फोटो पुरानी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story