×

मथुरा: मकर संक्रांति पर पंडों का 'दंगल', जमकर चले लाठी और डंडे, जानें क्यों

शहर कोतवाली इलाके के विश्राम घाट पर दो पक्ष आपस मे भिड़ गए। मकर संक्रांति के पर्व पर श्रद्धालुओं को पूजा कराने को लेकर चतुर्वेदी पंडा समाज के लोग आपस मे भिड़ गए। दोनों पक्षों में झगड़ा इस कदर हुआ कि दोनों तरफ से जमकर घाट पर ही लाठी डंडे चलने लग गए।

priyankajoshi
Published on: 14 Jan 2018 10:49 AM GMT
मथुरा: मकर संक्रांति पर पंडों का दंगल, जमकर चले लाठी और डंडे, जानें क्यों
X

मथुरा: शहर कोतवाली इलाके के विश्राम घाट पर दो पक्ष आपस मे भिड़ गए। मकर संक्रांति के पर्व पर श्रद्धालुओं को पूजा कराने को लेकर चतुर्वेदी पंडा समाज के लोग आपस मे भिड़ गए। दोनों पक्षों में झगड़ा इस कदर हुआ कि दोनों तरफ से जमकर घाट पर ही लाठी डंडे चलने लग गए।

मथुरा के विश्राम घाट पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब श्रद्धालुओं को मकर संक्रांति पर्व पर पूजा कराने को लेकर चतुर्वेदी समाज के दो पक्ष आपस मे भिड़ गए। झगड़ा इस कदर हुआ कि दोनों ही पक्ष घाट पर ही लाठी डंडे लेकर आ गए और जमकर चलाने लगे एक दूसरे पर लाठी डंडे।

पक्ष फरार

दो पक्षों के बीच हुए झगड़े का वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। वीडियो मीडिया में आने के बाद दोनों पक्ष फरार हो गए।

वहीं इस मामले पर प्रत्यक्ष दर्शी मनीष बाबा ने बताया कि सुरेश चतुर्वेदी यहां पर नौकरी करता है। वो नौकरी 2 बार छोड़ चुका था उसको 2 दिन पहले से वार्निंग दी जा रही थी कि तुझको छोड़ेंगे नहीं। आज तीनों बाप बेटों जिसका नाम है भूले उसके बेटे पुरविया और पारू ने मिलकर इसको लाठी डंडों से मारा है।

दरअसल, मकर संक्रांति पर्व पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु दान पुण्य करने करने और यमुना स्नान करने के लिए विश्राम घाट पहुंचते है। इसी पूजा कराने को लेकर पुरविया और सुरेश आपस मे भिड़ गए और जमकर चलाए लाठी डंडे।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story