×

चलते-चलते हाईवे पर टैंकर बना आग का गोला, लोगों में मची अफरा-तफरी

जिला मुख्यालय के मझवार रेलवे स्टेशन के समीप नेशनल हाईवे 2 पर चलते-चलते एकाएक ज्वलनशील तेल लदा टैंकर आग का गोला बन गया।

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Roshni Khan
Published on: 23 April 2021 8:43 AM GMT
On National Highway 2, the tracker going from Varanasi to Bihar caught fire in Chandauli
X

राष्ट्रीय राजमार्ग 2 चंदौली (फोटो- सोशल मीडिया)

चंदौली: जिला मुख्यालय के मझवार रेलवे स्टेशन के समीप नेशनल हाईवे 2 पर चलते-चलते एकाएक ज्वलनशील तेल लदा टैंकर आग का गोला बन गया। जिससे गाड़ी चला रहा चालक जिंदा जलकर खाक हो गया। जब तक गाड़ी के आग को बुझाया गया तब तक चालक पूरी तरह से जलकर समाप्त हो चुका था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के मझवार रेलवे स्टेशन के समीप नेशनल हाईवे 2 पर वाराणसी की तरफ से बिहार जा रहे ट्रैकर में चलते-चलते एकाएक आग लगने के कारण वह आग का गोला बन गया। देखते ही देखते गाड़ी चालक जिंदा जल गया। जब तक लोगों द्वारा एवं फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, तब तक चालक जलकर पूरी तरह से राख हो गया।

इस दर्द विदारक घटना को देखकर लोगों में अफरा तफरी मच गई। सबसे बड़ी बात रही थी टैंकर में ज्वलनशील तेल लदा हुआ था,उसमें आग लगने पर विस्फोट होने का भय हो गया था जिससे बाजार में भयावह स्थिति हो गई थी।

जल रहे टैंकर को देखकर अगल-बगल के लोग भागते नजर आए। फायर ब्रिगेड पहुंचकर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया ।पुलिस मृतक के पहचान में जुटी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story