×

नोडल अफसर के दौरे पर खुली सिस्टम की पोल, फर्श पर हों रहा था नवजात और प्रसूता का इलाज

नोडल अफसर प्रीती शुक्ला जिले के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस बीच हास्पिटल समेत सरकारी आफिसो को सुसज्जित किया गया था। लेकिन सिस्टम की खामी छिपाए छिप नही सकती। नोडल अफसर हास्पिटल पहुंची की यहां फर्श पर नवजात और प्रसूता को देखकर जहां वो चौंक गई वही सिस्टम की समस्त पोल खुलकर रह गई।

Roshni Khan
Published on: 14 Jun 2019 11:16 AM GMT
नोडल अफसर के दौरे पर खुली सिस्टम की पोल, फर्श पर हों रहा था नवजात और प्रसूता का इलाज
X

सुल्तानपुर: नोडल अफसर प्रीती शुक्ला जिले के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस बीच हास्पिटल समेत सरकारी आफिसो को सुसज्जित किया गया था। लेकिन सिस्टम की खामी छिपाए छिप नही सकती। नोडल अफसर हास्पिटल पहुंची की यहां फर्श पर नवजात और प्रसूता को देखकर जहां वो चौंक गई वही सिस्टम की समस्त पोल खुलकर रह गई।

ये भी देंखे:World cup 2019-Eng vs WI: वेस्टइंडीज को पहला झटका, इविन लुईस आउट

उत्तर प्रदेश सरकार में पंचायत सचिव एवं जिले की नोडल अधिकारी प्रीती शुक्ला शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंची। उन्होंने डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल का दौरा किया। यहां पर डाक्टर अपने चैम्बरों में तैनात रहे। इसके अलावा उन्होंने

डायलिसिस विंग, ओपीडी, दवा वितरण कक्ष, इंजेक्शन रूम, दवाओं की उपलब्धता की हकीकत जानी। पुरुष अस्पताल में चादर और बेड की अव्यवस्था पर वो भड़क गई। आगे इमरजेंसी में मरीजों के भर्ती नहीं होने की तस्वीर आई सामने, जख्मी एक मरीज ने कहा मैडम मुझे भर्ती करा दीजिए। इस बीच बिना अनुमति महिला अस्पताल में चल रही कैंटीन व अवैध शौचालय का सचिव ने संज्ञान लिया कहा कि हम इसकी जांच कराएंगे। उधर सीएमएस बीबी सिंह ऑल इज़ वेल दिखाने में परेशान रहे। वही तीमारदारों ने कहा काश हमेशा ऐसी व्यवस्थाएं रहती।

ये भी देंखे:Health Tips: जिद्दी से जिद्दी Stretch Marks हटाए अब रातों-रात, देखें ये देसी नुस्खे

स्वच्छ भारत मिशन के 350 करोड़ के घोटाले पर वो बोली कि समीक्षा बैठक में पड़ताल करेंगे। एनएचएम द्वारा निर्मित नई बिल्डिंग के बावत किये सवाल और तीन करोड़ की लागत से सांसद निधि द्वारा खरीदे गए उपकरण खराब होने के सवाल पर कहा कि समस्याओं से रूबरू हो रही हूं और फिर मीटिंग में महिला सीएमएस को पूरी रिपोर्ट देने का निर्देश दिया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story