×

एक बार फिर मां की ममता हुई शर्मसार, नवजात बच्ची को ट्रेन में छोड़ा

आरपीएफ रायबरेली को गौरीगंज स्टेशन से सूचना मिली कि हावड़ा से चलकर अमृतसर जाने वाली ट्रेन नंबर 13005 पंजाब मेल की जनरल बोगी में एक बच्ची लावारिस हालत में पडी हुई है। ट्रेन जैसे ही रायबरेली स्टेशन पर पहुंची तो जनरल बोगी से इस लावारिस बच्ची को बरामद कर लिया गया।

SK Gautam
Published on: 20 May 2019 4:16 PM GMT
एक बार फिर मां की ममता हुई शर्मसार, नवजात बच्ची को ट्रेन में छोड़ा
X

रायबरेली : रायबरेली में एक बार फिर मां की ममता शर्मसार हो गई। महज एक दिन की नवजात बच्ची ट्रेन की जनरल बोगी में लावारिस हालत में मिली। आरपीएफ ने इसे अपने कब्ज़े में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बच्ची बिलकुल स्वस्थ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरपीएफ रायबरेली को गौरीगंज स्टेशन से सूचना मिली कि हावड़ा से चलकर अमृतसर जाने वाली ट्रेन नंबर 13005 पंजाब मेल की जनरल बोगी में एक बच्ची लावारिस हालत में पडी हुई है। ट्रेन जैसे ही रायबरेली स्टेशन पर पहुंची तो जनरल बोगी से इस लावारिस बच्ची को बरामद कर लिया गया।

ये भी देखें : चुनाव नतीजों से पहले प्रसपा उम्मीदवार दिलीप बघेल ने पार्टी से दिया इस्तीफा

आरपीएफ को यात्रियों ने बताया कि एक महिला प्रतापगढ़ में इस बच्ची को लेकर चढ़ी थी लेकिन गौरीगंज स्टेशन वो नीचे उतर गई। ट्रेन चल पडी लेकिन वो महिला नहीं आई। यात्रियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद रायबरेली में इस बच्ची को आरपीएफ ने अपने कब्ज़े में ले लिया।

आरपीएफ ने बच्ची को जिला अस्पताल भर्ती कराया है। बच्ची बिलकुल स्वस्थ है। आरपीएफ इंस्पेकटर रमेश चंद्र मिश्र ने बताया कि जब सूचना मिली तो हमने बच्ची को रायबरेली स्टेशन पर उतार लिया और बच्ची को जिला अस्पताल ले गए जहाँ उसका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है।

ये भी देखें : NCW के नोटिस पर बोले विवेक ओबेरॉय, मैंने कुछ गलत नहीं किया

जिला अस्पताल के ईएमओ डाक्टर संतोष सिंह ने बताया कि बच्ची का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया है। बच्ची बिलकुल स्वस्थ है। फिलहाल बच्ची बाल रोग विशेषज्ञ की देखरेख में है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story