Mirzapur News: लेखपाल की बाइक के डिग्गी से उड़ाए डेढ़ लाख रूपए, वारदात सीसीटीवी में कैद

Mirzapur News: भारतीय स्टेट बैंक से सुबह डेढ़ लाख रुपया निकाल कर श्यामधर पांडेय वासलीगंज पहुंचे, जहां पर उन्होनें मोटरसाइकिल की डिग्गी में रुपए को रखकर ताला बंद कर दिया और अपने बेटे के साथ दुकान से कुछ सामान खरीदने लगे।

Brijendra Dubey
Published on: 7 Dec 2022 12:13 PM GMT
One and a half lakh rupees stolen from Lekhpal bike incident captured in CCTV Mirzapur
X

One and a half lakh rupees stolen from Lekhpal bike incident captured in CCTV Mirzapur (Newstrack)

Mirzapur News: बैंक से रुपया निकालकर खरीदारी करने में जुटे लेखपाल की मोटरसाइकिल की डिग्गी का ताला तोड़कर उचक्कों ने डेढ़ लाख रुपये उड़ा दिए। शहर कोतवाली के व्यस्ततम बाजार वासलीगंज में घटना को अंजाम दिया गया। लेखपाल स्टेट बैंक से रुपए निकाल कर कुछ सामान खरीदने के लिए रुके थे। पुलिस जांच में जुटी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जिले के शहर कोतवाली में सिविल लाइन स्थित भारतीय स्टेट बैंक से सुबह डेढ़ लाख रुपया निकाल कर श्यामधर पांडेय वासलीगंज पहुंचे, जहां पर क्षेत्रीय लेखपाल श्यामधर पांडेय ने मोटरसाइकिल की डिग्गी में रुपए को रखकर ताला बंद दिया और अपने बेटे के साथ दुकान से कुछ सामान खरीदने लगे, इस बीच पहले से ताक लगाकर बैठे उचक्के द्वारा डिग्गी का ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपया निकाल लिया गया।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़ित लालगंज तहसील में लेखपाल पद पर तैनात हैं। घटना की सूचना पाकर पुलिस जांच में जुट गई है। श्यामधर पांडेय निवासी बबुरा थाना विंध्याचल के निवासी हैं, वह आज सुबह बैंक से रुपया निकालने शहर आए थे।

एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे शहर कोतवाली पुलिस और क्षेत्राधिकारी सिटी ने मौके का निरीक्षण किया, घटना को लेकर एसपी सिटी का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज मिल गया और जल्दी आरोपी को पकड़ा जाएगा, पुलिस की सारी टीमें पड़ताल में जुटी है सभी तथ्यों की जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story