×

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बिजनौर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

aman
By aman
Published on: 3 Oct 2017 7:45 PM GMT
गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बिजनौर, एक की मौत, दूसरा गंभीर
X
गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बिजनौर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

बिजनौर: जिले के हल्दौर थाना क्षेत्र के अमहेड़ा में अंबेडकर चौराहा मंगलवार रात गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बाइक सवार बदमाशों ने दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद से इलाके में दहशत है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। जानकारी मिलने के बाद भारी पुलिस बल के साथ आलाधिकारी मौक़े पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच में जुटे हैं।

ये भी पढ़ें ...आजम बोले- ताजमहल गुलामी की निशानी, योगी सरकार तोड़े तो साथ देंगे

एक की मौत, दूसरा गंभीर

बाइक सवार बदमाशों ने अमहेड़ा के अंबेडकर चौराहे पर मंगलवार की रात दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस घटना में ओमराज नामक व्यक्ति के सिर में गोली लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उसके साथी संजीव चिकारा के पेट में गोली लगी, जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें ...यूपी में स्कूली बच्चों के अच्छे दिन, मिलेगा जूता-मोजा और स्वेटर

नकाबपोशों ने की फायरिंग

मृतक ओमराज हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव खैरपुर का रहने वाला था। ओमराज के बेटे की तीन महीने बाद शादी थी। उसके घर मे रंगाई-पुताई का काम चल रहा था। मंगलवार को ओमराज पेंट सहित अन्य सामान लेने अपने दोस्त संजीव के साथ बाइक से हल्दौर गया था। दोनों रात करीब 9 बजे बाइक से घर लौट रहे थे तो अमहेड़ा स्थित अम्बेडकर चौराहे पर पानी पीने रुके। इसी दौरान बिजनौर रोड की तरफ से नकाबपोश दो बदमाश उनके पास आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत है।

ये भी पढ़ें ...जम्मू-कश्मीर : पाकिस्तान ने फिर तोडा सीजफायर, एक जवान शहीद

एसपी ने किया घटना का मुआयना

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां से संजीव को मेरठ रेफर किया गया। वहीं, घटना की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल के साथ एसपी प्रभाकर चौधरी पहले जिला अस्पताल पहुंचे और बाद में घटनास्थल का मुआयना किया।

ये भी पढ़ें ...मोदी की हिमाचल में चुनावी हुंकार- पूरा कांग्रेस नेतृत्व ‘जमानत पर’

हो सकता है जमीनी विवाद

एसपी सिटी राजधारी चौरसिया का इस मामले में कहना है कि दो लोग बाइक से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में अमहेड़ा में इन्हें गोली मारी गई है, जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। अभी कुछ भी कहना उचित नहीं होगा। प्रथमदृष्टया ज़मीन का विवाद बताया सामने आ रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story