×

गोद भराई के लिए जा रहा था परिवार, हुआ कुछ ऐसा कि छा गया मातम

Newstrack
Published on: 31 Jan 2016 10:19 AM GMT
गोद भराई के लिए जा रहा था परिवार, हुआ कुछ ऐसा कि छा गया मातम
X
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार

हापुड़ : कोतवाली क्षेत्र में बाईपास स्थित सबली कट के निकट रविवार सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से कार घुस गई। इस घटना में कार सवार एक युवक की मौत हो गई। कार में सवार महिला सहित पांच लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से घायलों को उपचार के लिए स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गोद भराई के लिए जा रहा था परिवार

गुडग़ांव की अशोक विहार कॉलोनी में राम नारायण का परिवार रहता है। रविवार की सुबह रामनारायण, पत्नी शिव कुमारी, बेटा राहुल, अरविन्द्र, रोहित सहित छह लोग कार से रामपुर जा रहे थे। बताया गया कि वह गोद भराई की रस्म में शामिल होने जा रहे थे।

ओवरटेक के प्रयास में हादसा

रविवार की सुबह कार जब सबली कट के निकट पहुंची, तो सड़क किनारे खड़े ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की . इसी बीच सामने से आ रहे ट्रक से बचने के प्रयास में सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवार राहुल के मौसेरे भाई अरविंद पुत्र रामपाल की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी लोग घायल हो गए।

एक की हालत गंभीर

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां राहुल की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने अरविंद के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Newstrack

Newstrack

Next Story