×

Tractor Trolley Accident: बांदा में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक की मौत, 25 गंभीर, कानपुर देहात में ट्रैक्टर ने महिलाओं को रौंदा

Banda Tractor Trolley Accident: बांदा जिले में बाइक सवार को बचाने में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें एक नाबालिग की मौत हो गई व 25 गंभीर रुप से घायल हो गए।

Anwar Raza
Published on: 4 Oct 2022 11:01 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2022 11:11 AM GMT)
Banda Tractor Trolley Accident
X

ट्रैक्टर ट्राली हादसे में घायल हुए लोग

Banda Tractor Trolley Accident: बांदा जिले के नरैनी थाना क्षेत्र के पनगरा गांव के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें एक नाबालिग की दर्दनाक मौत हो गई, साथ ही ट्रैक्टर ट्राली में बैठे हुए अन्य 25 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी नरैनी में भर्ती करवाया है। गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल बांदा रेफर किया गया है।

आपको बता दें पूरा मामला बांदा जिले के नरैनी थाना क्षेत्र के पनगरा गांव के पास का है जहां एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। श्रद्धालुओं से भरा देखते पलटने से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। ट्रैक्टर सवार सभी गिरवा निवासी बताया जा रहा है।

घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नरैनी ने बताया कि नरैनी से मध्य प्रदेश के गिरवा जा रहे थे मोटरसाइकिल को बचाने में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा श्रद्धालुओं से भरा हुआ ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उसमें बैठे लगभग 20 से 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं 1 वर्ष का नाबालिक की मौत की सूचना प्राप्त हुई है।

ट्रैक्टर ने बाइक सवार तो महिलाओं को रौंदा

कानपुर देहात: ओवर टेक करते समय ट्रैक्टर ने बाईक में सवार दो महिलाओ को रौंद दिया। जिसमें दोनों महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई,चालक घायल हुआ है। बताया जा रहा है हसनापुर गांव से औरैया जा रहा बाइक सवार हादसे का हुआ शिकार है। रूरा पुलिस ने महिलाओ को रूरा सीएचसी पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों में मची चीख पुकार मची हुई है। बताया गया है कि एक्सीडेंट के दौरान सर में चोट और अत्यधिक खून निकलना मौत का कारण बना। रूरा थाना क्षेत्र के रूरा से झींझक रोड पर यह हादसा हुआ।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story