×

Ballia News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी डंडे, एक की मौत दो घायल

Ballia News: बलिया में फेंफना थाना क्षेत्र के मिड्ढा गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई, जिसमे एक व्यक्ति गोपाल राम उम्र करीब 70 साल की मौत हो गई।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 9 Jan 2023 1:39 PM GMT
In a land dispute in Middha village of Ballia
X

बलिया के फेंफना थाना क्षेत्र के मिड्ढा गांव में जमीनी विवाद में चले लाठी डंडे, एक की मौत दो घायल: Photo- Social Media

Ballia News: उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया में सोमवार को फेंफना थाना क्षेत्र के मिड्ढा गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई, इसमे एक व्यक्ति गोपाल राम उम्र करीब 70 साल की मौत हो गई। जबकि उनकी बहू गौतमी देवी उम्र 50 साल तथा उनका पौत्र चंदन राम उम्र करीब 22 साल गंभीर रूप से घायल हो गए ।

बताया जा रहा है कि गोपाल राम और बिकाऊ राम के बीच जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। आज सोमवार को गोपाल राम उसी जमीन में कुछ कार्य करते हुए जमीन में लगे ईट को हटाने लगे जिसके बाद बिकाऊ राम ने मना किया। गोपाल राम द्वारा जमीन में गड़े ईंट को हटाये जाने के बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई और लाठी डंडे चलने लगे।

मारपीट में घायल गोपाल राम की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

जमीन के विवाद को लेकर मारपीट में गोपाल राम के अलावा चार लोग घायल हो गए। सभी घायलों को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया जंहा डाक्टरों ने गोपाल राम को मृत घोषित कर दिया। गोपाल राम के मरने के बाद उसके परिवार में मातम छा गया। बताया जा रहा है कि बाकी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

दोनो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद

अपर पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि दोनो पक्षों के बीच काफी दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था आज मृतक द्वारा उस जमीन पर लगे ईट को हटाया जाने लगा जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई। इस मामले में मोतीराम की तहरीर पर 7 लोगों के खिलाफ धारा 304 A के तहत मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया गया है और विधिक कार्यवाई की जा रही है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story