×

Banda News: बांदा में सड़क हादसे में एक की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

Banda News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा में आज यात्रियों से भरी एक चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई (Road Accident) जिसमें सवार एक व्यक्ति मौके पर मौत हो गई।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 4 July 2022 3:03 PM GMT
One killed, half a dozen injured in road accident in Banda
X

बांदा: बांदा में सड़क हादसे में एक की मौत

Banda News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा में आज यात्रियों से भरी एक चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई (Road Accident) जिसमें सवार एक व्यक्ति मौके पर मौत हो गई। वहीं घटना में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी संबंधित थाने को दी सूचना पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने घटना स्थल पर पहुंच कर सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतक के शव को कब्जे में करते हुए पंचनामा भरकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।

चार पहिया गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई

बताते चलें कि पूरा मामला बांदा जनपद के अतर्रा थाना क्षेत्र (Atarra Police Station Area) के गंडवा नाले का है जहां आज एक यात्रियों से भरी चार पहिया गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमे एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई और गाड़ी में सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों और पुलिस की सहायता से सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


अस्थि विसर्जन कर के प्रयागराज से वापस जा रहे थे

पूरे मामले की जानकारी देते हुए घायल के परिजनों ने बताया कि ये सभी लोग अस्थि विसर्जन कर के प्रयागराज से वापस अपने घर महोबा जा रहे थे तभी अचानक गाड़ी चालक की आंख लग गई जिसकी वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर कर नाले में जा गिरी जिसकी वजह से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। इसके अलावा गाड़ी में सवार सभी लोग घायल हो गए हैं जिन्हे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story