×

हत्या से दहला मेरठ: बड़े बेरहमी से ले ली जान, पूरे इलाके में दहशत का माहौल

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना परतापुर क्षेत्र के शताब्दी नगर के उद्योग पुरम में चौकीदार की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावरों द्वारा जिनकी...

Deepak Raj
Published on: 6 Feb 2020 9:07 AM GMT
हत्या से दहला मेरठ: बड़े बेरहमी से ले ली जान, पूरे इलाके में दहशत का माहौल
X

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना परतापुर क्षेत्र के शताब्दी नगर के उद्योग पुरम में चौकीदार की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावरों द्वारा जिनकी संख्या मालूम नही हो सकी है सबूत मिटाने के लिए फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी डीवीआर सहित ऑफिस में आग लगाने का प्रयास भी किया गया।

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के लिए मोदी सरकार ने दिया पहला चंदा, जल्द होगा निर्माण

आज तड़के हुई इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज कर दिया है। वहीं डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

फैक्ट्री में चौकीदार का काम करता था

उधर,थाना परतापुर पुलिस के अनुसार घटना में मारे गए चौकीदार का नाम राजीव लोचन(60) है। मृतक रिठानी चौधरी सिक्योरिटी कंपनी में कार्यरत था। वर्तमान में वह शताब्दी नगर उद्योग पुरम में उमंग गुप्ता की एल्युमीनियम सीट बनाने की फैक्ट्री में चौकीदार का काम करता था।

ये भी पढ़ें- निर्भया केस पर बड़ी खबर: मोदी सरकार हुई सख्त, पहुंची SC

पुलिस के अनुसार देर रात फैक्ट्री में घुसकर हमलावरों ने ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। फैक्टरी में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर सहित ऑफिस में डीजल छिड़क कर आग लगाकर सबूत मिटाने का प्रयास किया गया। लेकिन,फैक्ट्री मालिक ने पहले ही डीवीआर को गोपनीय जगह लगा रखा था।

मामला आपसी रंजिश का लग रहा है

जिस कारण हमलावर सबूत मिटाने के अपने मकसद में कामयाब नही हो सके। पुलिस ने डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया है। एसपी सिटी अखिलेश नारायण का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। जल्द ही हमलावर पुलिस पकड़ में होंगे। एसपी सिटी अखिलेश नारायण का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।

उधर,घटना को लेकर इलाके के व्यापारियों में गहरा आक्रोश है। व्यापाकी नेता धमेन्द्र कुमार के अनुसार पिछले कुछ अर्से से व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर हमलों की घटनाएंजिस तरह बढ़ रही है। उससे व्यापारियों में असुरक्षा की भावना पनप रही है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story