×

चंदौली में दर्दनाक हादसा: एक शख्स की मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

चंदौली में एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Shreya
Published on: 13 May 2021 2:59 PM GMT
चंदौली में दर्दनाक हादसा: एक शख्स की मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल
X

हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

चन्दौली: खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले चंदौली (Chandauli) से है, जहां पर एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जनपद के यूपी बिहार बॉर्डर के सैयदराजा थाना के नौबतपुर में खड़ी कंटेनर में पीछे से तेज रफ्तार वैगनार कार घुस गई। इससे वैगनार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि चार लोगों की हालत गंभीर है।

सैयदराजा थाना के नौबतपुर उच्च प्राथमिक विद्यालय (Upper Primary School) के सामने वैगनार कार के कंटेनर में जा घुसने से भीषण दुर्घटना हो गयी। बताया जा रहा है कि कन्टेनर NL01A/C0824 पहले से ही वहां खड़ी थी, जिसमें बिहार की ओर से आ रही तेज रफ्तार वैगनार कार संख्या BR01BY8227 ने अनियंत्रितआ होकर पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें सवार लोग बुरी तरह घायल हो गये।

मनोज कुमार की मौके पर मौत

जिसके बाद आनन फानन में घायलों को ग्रामीणों की मदद से कार से रेस्क्यू करके निकाला गया और पुलिस प्रशासन की मदद से जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहीं, मनोज कुमार नाम के शख्स ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि कार में एक महिला, दो बच्चियां और एक पांच साल के बच्चे समेत पांच लोग सवार था। ये परिवार वाराणसी इलाज के लिए जा रहा था।

इस संबंध में सैयद राजा थाना प्रभारी लक्षमण पर्वत ने बताया कि बिहार की तरफ से आ रही एक वैगनार कंटेनर में पीछे से घुस गई। जिसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और 4 की हालत गंभीर है, जिन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story