×

मुरादाबाद DRM ऑफिस में CBI का छापा, घूस लेते दो अधिकारियों को किया अरेस्ट

aman
By aman
Published on: 23 Aug 2016 4:10 PM GMT
मुरादाबाद DRM ऑफिस में CBI का छापा, घूस लेते दो अधिकारियों को किया अरेस्ट
X

मुरादाबाद : सूचना है कि रेलवे के डीआरएम ऑफिस के प्रवर मंडल वित्त प्रबंधक डॉ. पंकज कुमार और सेक्शन ऑफिसर आर के वाल्दिया को सीबीआई की टीम ने छापा मारकर एक लाख रुपए घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। सीबीआई की टीम घंटों बंद कमरे में वित्त प्रबंधक से पूछताछ की। सीबीआई की छापेमारी से रेलवे के डीआरएम ऑफिस में हड़कंप मच गया।

ठेकेदार से मांगी थी रिश्वत

बताया जा रहा है कि दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों के साथ टीम ने छापेमारी की। रेलवे के अकाउंट सेक्शन के वित्त प्रबंधक पर आरोप है कि उन्होंने रेलवे की ओर से पेड़ लगाए जाने में चेक पास करने को लेकर ठेकेदार से 1 लाख 46 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

drm

ठेकेदार ने सीबीआई से की थी शिकायत

सोनू नाम के ठेकेदार पर इनके द्वारा ठेका देने की एवज में काफी दिनों से रिश्वत की मांग की जा रही थी। जिससे ठेकेदार काफी परेशान हो रहा था। परेशान ठेकेदार ने सीबीआई गाजियाबाद कार्यालय को जानकारी दी।

police

रंगे हाथों किया गिरफ्तार

शिकायत मिलने के बाद टीम मंगलवार को मुरादाबाद रेलवे कार्यालय पहुंची और एक लाख रुपए की रिश्वत लेते वित्त प्रबंधक डॉ. पंकज कुमार और सेक्शन ऑफिसर आर के वाल्दिया को गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई उनसे घंटों पूछताछ करती रही। बताया जाता है कि टीम के कुछ सदस्य रेलवे वित्त प्रबंधक के घर जानकारी जुटाने के लिए भी गए।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story