×

Moradabad News: एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी का दु:स्साहस, सैकड़ों लोगों के बीच में कर दिया ये काम

Moradabad News: घटना मुरादाबाद के कुंदर की क्षेत्र की है जहां एकतरफा प्यार में पागल हमलावर ने नव विवाहिता पर खाना खाते समय तेज़ धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 22 Feb 2023 1:26 PM GMT
Man mad in one sided love killed newly married woman in Moradabad
X

मुरदाबाद: एक तरफा प्यार में पागल व्यक्ति ने नव विवाहिता का किया क़त्ल

Moradabad News: घटना मुरादाबाद के कुंदर की क्षेत्र की है जहां एकतरफा प्यार में पागल हमलावर ने नव विवाहिता पर खाना खाते समय तेज़ धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। पीड़िता अस्पताल में भर्ती है। पुलिस आरोपित को तलाश रही है। मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व नाज़िया नामक लड़की का विवाह पूरे रस्मों-रिवाज के साथ हुआ था। एक युवक नाज़िया से एकतरफा प्यार करता था।

नाज़िया नहीं जानती थी कि यासीन उससे प्यार करता हैय़ प्यार के मामले में नाज़िया का परिवार भी नहीं जानता था दो दिन पूर्व नाज़िया की शादी दूसरे युवक से हो गई। नाज़िया के विवाह में यासीन (एकतरफा प्रेमी) में किसी प्रकार का कोई बखेड़ा नहीं किया। दो दिन बाद जब नाज़िया एक विवाह में खाना खा रही थी। काफी लोगों के बीच में तब यासीन अचानक पीछे से आया और एक धारदार हथियार से नाज़िया के गले पर वार किया। नाज़िया की बराबर में जो दूसरी युवती खाना खा रही थी तो उस लड़की ने बचाने की कोशिश में उस युवती की भी उंगलिया घायल हो गई। यामीन हमला कर फरार हो गया।

यह सनसनीखेज़ घटना शादी की दावत के दौरान सैकड़ों लोगों के बीच हुई, जब युवक ने चाक़ू से किया युवती पर हमला। युवती को गंभीर हालत मैं अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस उसकी तलाश में लग गई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हमलावर फरार है।

पीड़िता के पिता ने बताया

पीड़ित लड़की के पिता से बात की गई तो लड़की के पिता का कहना था कि में दिल्ली में रहता हूँ और वही काम करता हूँ। मैं तो अपनी बेटी की शादी करने देहली से आया था। एक बार मेरी बेटी ने इस यासीन की शिकायत मुझ से लगभग 4 साल पहले की थी। कहा था कि मैं जब किसी काम से या कुछ खरीदने जाती हूँ तो यह मुझको बहुत परेशान करता है तभी मैंने इस लड़के को मारा था। यह काफी पुरानी बात हो गई। पीड़िता के पिता ने बताया कि अब इसने मेरी बेटी से लिया है। मैं लड़की को लेकर मुरादाबाद डॉक्टर एस टी हसन के यहाँ लाया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story