कांग्रेस के 3 और SP का एक MLA बसपा में शामिल, BJP नेता भी हाथी पर सवार

aman
By aman
Published on: 10 Aug 2016 9:49 AM GMT
कांग्रेस के 3 और SP का एक MLA बसपा में शामिल, BJP नेता भी हाथी पर सवार
X

लखनऊ: अपने बडे और पुराने नेताओं के लगातार पार्टी छोडने से परेशान बसपा को बुधवार को उस वक्त बडी राहत मिली जब कांग्रेस के तीन और सपा का एक विधायक पार्टी में शामिल हो गए। बीजेपी के एक पूर्व मंत्री ने भी बसपा ज्वाईन किया है।

कांग्रेस के 3 विधायक शामिल

बसपा के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दिकी ने संवाददाताओं को बताया कि तिलोई से कांग्रेस के विधायक मोहम्मद मुस्लिम, रामपुर के विधायक काजिम अली, बुलंदशहर से विधायक दिलनवाज खान बसपा में शामिल हुए हैं।

ये भी पढ़ें ...अवैध खनन को लेकर CM ने मंत्री गायत्री-प्रमुख सचिव को किया तलब

क्रॉस वोटिंग के कारण हुए थे निलंबित

मोहम्मद मुस्लिम और काजिम अली को कांग्रेस नेतृत्व ने विधान परिषद और राज्यसभा के लिए पिछले जून में हुए चुनाव में क्रॉस वोटिंग के कारण निलंबित कर दिया था।

नवाजिश आलम भी 'हाथी' पर सवार

मुजफ्फरनगर के बुढाना से सपा विधायक नवाजिश आलम खान भी बुधवार को साईकिल छोड़ 'हाथी' पर सवार हो गए।

ये भी पढ़ें ...यूपी में महाहड़ताल का असरः चरमरा गई सरकारी मशीनरी, हलकान हुए लोग

बीजेपी के पूर्व मंत्री ने भी थामा बसपा का हाथ

बीजेपी के पूर्व मंत्री अवधेश वर्मा भी बसपा में चले गए हैं। बसपा, स्वामी प्रसाद मौर्य और आरके चौधरी के पार्टी छोडने से परेशान थी। मौर्य तो दो दिन पहले बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story