×

Jaunpur News: जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां, एक की मौत दूसरा घायल

Jaunpur News: जनपद के थाना कोतवाली शाहगंज क्षेत्र स्थित मीयांपुर के पास आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

Kapil Dev Maurya
Published on: 3 Dec 2022 12:38 AM GMT
Jaunpur News In Hindi
X

जौनपुर में तड़तड़ायी गोलियां (photo: social media )

Jaunpur News: जनपद के थाना कोतवाली शाहगंज क्षेत्र स्थित मीयांपुर के पास आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक गम्भीर रूप से घायल है जिसे पुलिस ने अस्पताल उपचार हेतु पहुंचाया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने के पश्चात विधिक कार्रवाई करते हुए अब बदमाशो की तलाश में जुट गया है।

ये है पूरा मामला

मिली खबर के अनुसार थाना क्षेत्र के सबरहद गांव के निवासी दो व्यक्ति हरीलाल और हासिम कचहरी से मुकदमा देख कर सायंकाल अपने घर जा रहे थे। मीयांपुर गांव के पास पहुंचे थे कि अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां बर्षाने लगे। बदमाशो द्वारा चलायी गयी गोली से हरीलाल नामक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि हासिम गोली लगने से गिरकर तड़प रहा था।

घटना की खबर वायरल होते ही मच हडकंप

घटना की खबर वायरल होते ही हडकंप मच गया। एसएचओ शाहगंज मौके पर पहुंचे और घायल को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेजवाए। इसके साथ ही मृत हो चुके हरीलाल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। फिर घटना के कारण सहित अपराधियों की तलाश में जुट गये। घटना के कारण और अपराधी के बाबत थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि अभी तक घटना के कारण का पता नहीं चल सका है लेकिन पुलिस छानबीन कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story