×

हादसे और हत्या से दहल उठा औरैया, जाने क्या है पूरा मामला

औरैया से लगातार दो घटनाएं सामने आई हैं। जिसके वजह से यहां के लोगों में खौफ बना हुआ है।

Pravesh Chaturvedi
Reporter Pravesh ChaturvediPublished By Shweta
Published on: 12 May 2021 1:16 PM GMT
हादसे और हत्या से दहल उठा औरैया, जाने क्या है पूरा मामला
X

यूपीः औरैया से लगातार दो घटनाएं सामने आई हैं। जिसके वजह से यहां के लोगों में खौफ बना हुआ है। एक घटना में एक युवक की हत्या कर दी गई। वहीं दूसरी तरफ सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकी दो युवक घायल हो गए हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर

बता दें कि औरैया पाता चौकी क्षेत्र के अंतर्गत वीते चार मई की शाम दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक घर से सब्जी लेने की कहकर निकला था। रात तक घर वापस नहीं लौटा। पांच मई बुधवार की तड़के सुबह फफूंद थाना की पाता चौकी क्षेत्र के गांव कन्हो महामाई मार्ग के किनारे एक गेंहू के खेत में उसका शव मिला। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर हत्या के आरोपी को पाता नहर पुल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि थाना दिबियापुर क्षेत्र के गांव खरकपुर जलालपुर फफूंद निवासी तीस वर्षीय युवक जितेंद्र कुमार पुत्र रूपलाल बीते चार मई की शाम घर से सब्जी लेने के लिए बाइक से महामाई आया था। लेकिन वह घर नहीं लौटा। देर रात तक परिजनों ने खोज बीन की इसके साथ ही युवक को फोन भी किया गया। लेकिन फोन बंद बताता रहा था पांच मई बुधवार तड़के ग्रामीणों ने युवक का शव पाता चौकी क्षेत्र के अंतर्गत कन्हो -महामाई मार्ग बीच स्थित एक गेंहू के खेत में पड़ा हुआ देखा। परिजनों ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने हत्या काण्ड की जांच में खुलासा करते हुए प्रकाश में आए नाम अंकित यादव पुत्र महाराज सिंह निवासी खरकपुर थाना दिबियापुर को बुधवार की सुबह फफूंद थाना के प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे, एसएसआई रामचंद्र गौतम ने सूचना पर पाता नहर पुल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी के पास से कुल्हाड़ी बरामद की है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया पैसों के लेनदेन की वजह से कुल्हाड़ी से युवक की हत्या की थी।

दूसरी घटना

वहीं दूसरी ओर सदर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर ग्राम चुरुहली के समीप एक मार्ग दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवक घायल हो गए। ग्रामीणों द्वारा सभी को 50 सैया युक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो घायलों का उपचार किया जा रहा है। जनपद इटावा के ग्राम अहेरीपुर निवासी रोहित कुमार पुत्र राम सिंह अपने मित्र नीरज पुत्र रविन्द्र एवं दुर्गेश पुत्र सुनील कुमार के साथ कानपुर देहात में बाइक द्वारा किसी काम से गए थे। लगभग दो बजे वह बाइक से ही अपने गांव अहेरीपुर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह ग्राम चिरहुली के सामने पहुंचे कि तभी पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये। ग्रामीणों ने आनन-फानन में उन्हें 50 शैय्या युक्त अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डाक्टरों ने रोहित कुमार पुत्र राम सिंह निवासी अहेरीपुर जनपद इटावा को मृत घोषित कर दिया। जबकि नीरज एवं दुर्गेश का उपचार किया जा रहा था। वहीं घायलों को अस्पताल लाने वाले ग्रामीणों ने अस्पताल के चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि जब वह घायलों को लेकर अस्पताल आए तो एक ही चिकित्सक उन्हें मौजूद मिला। घटना की जानकारी पाकर कोतवाली के एसएसआई बीपी रस्तोगी पहुंच गए थे। उन्होंने मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है।

Shweta

Shweta

Next Story